लूट के इरादे से आए बदमाशों ने घर में घुसकर बंदूक लहराई, महिलाओं ने संघर्ष किया तो भाग छूटे

घर में घुसे दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला का गला दबाकर नकदी व जेवरात मांगे, छीना-झपटी व शोर सुनकर बहू ने कमरे से बाहर आकर बदमाशों को धकेला, घर के गेट पर आकर सहायता के लिए पुकारा तो कई लोग दौडकऱ आए, अपने को घिरा देकर बदमाश बाइक व खाली बैग छोडकऱ भाग छूटे

By: suresh bharti

Published: 27 Feb 2021, 12:48 AM IST

केकड़ी/अजमेर. बदमाश कितनी हिम्मत कर वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं। इसकी बानगी शुक्रवार को केकड़ी के कटला मस्जिद के समीप शुक्रवार देर शाम सामने आई। बदमाशों ने घर में घुसकर बंदूक दिखाकर लूट का प्रयास किया। घर में घुसे दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला का गला दबाकर नकदी व जेवरात मांगे, छीना-झपटी व शोर सुनकर बहू ने कमरे से बाहर आकर बदमाशों को धकेला, घर के गेट पर आकर सहायता के लिए पुकारा तो कई लोग दौडकऱ आए, अपने को घिरा देकर बदमाश बाइक व खाली बैग छोडकऱ भाग छूटे

बाइक व खाली बैग छोडकऱ भाग छूटे

पुलिस के अनुसार कटला मस्जिद निवासी ऊषा टहलानी लगभग पौने 6 बजे पोते को टॉफी दिलाने बाजार गईं। वह जब वापस घर लौटीं तो पीछे-पीछे दो बदमाश घर में घुस गए। इनमें से एक ने ऊषा का गला दबा दिया तथा दूसरे ने बंदूक लहराकर डराया धमकाया। शोर-शराबा सुनकर बहू किरण टहलानी कमरे से बाहर निकली तो एक आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दिया।

एकाएक हुए हमले से किरण एकबारगी घबरा गई, लेकिन उसने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी को धक्का दिया और शोर मचाते हुए दरवाजे की तरफ दौड़ लगा दी। शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोग घर के बाहर जमा हो गए। इसी दौरान दोनों आरोपियों ने साथ लाया खाली बैग वहीं छोड़ दिया व मौका देखकर घर से बाहर निकलकर भाग गए।

मासूम के अपहरण का प्रयास

बदमाशों ने भागते समय छह वर्षीय निमित टहलानी के अपहरण का प्रयास भी किया,लेकिन कामयाब नहीं हुए। वहां जमा लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन संकरी गलियों का फायदा उठाते हुए लुटेरे मौके से चंपत हो गए। जानकारी मिलने पर एसआई लक्ष्मण सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने प्रदीप टहलानी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाइक से बदमाशों की होगी पहचान !

पुलिस का मानना है कि बाइक के आधार पर बदमाशों तक पहुंचा जा सकता है। इस मामले में पड़ताल की जा रही है। आस-पास के दुकानदारों के अनुसार तीन आरोपी बाइक पर आए थे। इनमें से दो महिला के पीछे घर में घुस गए तथा एक बाहर रहकर चौकसी कर रहा था। लूट की कोशिश नाकाम होने के बाद जब दोनों बदमाश बाहर निकले, तब तक वहां भीड़ जमा होनी शुरू हो गई। यह देख आरोपी बाइक को वहीं छोड़ कर भाग गए। बाद में पुलिस उप अधीक्षक खींवसिंह राठौड़, थानाधिकारी बृजेश मीणा भी घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned