अजमेर. हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर डूंगरी के बालाजी सेवा समिति के तत्वावधान में भगवा रैली निकाली गई। दुपहिया वाहनों पर केसरिया साफे बांधकर, श्वेत वस्त्रधारी युवाओं ने हिस्सा लिया। रैली का विभिन्न व्यापारिक संगठनों, दुकानदारों, आमजन व विभिन्न संगठनों की ओर से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।

 

रैली में विभिन्न क्षेत्रों से वाहिनियों के रूप में युवा शामिल हुए। लौंंगिया अस्पताल, सुभाष उद्यान, बजरंगगढ़ सीताराम मंदिर, अग्रसेन सर्किल पर अलग-अलग स्थानों पर वाहिनियों में युवा, बुजुर्ग एवं आमजन एकत्रित हुए। सभी वाहिनियों में शामिल युवाओं की रैली दिल्ली गेट पहुंची। यहां से एक साथ रैली के रूप में दरगाह बाजार, धानमंडी, नला बाजार, मदार गेट, केसरगंज गोल, चक्कर, स्टेशन रोड पुरानी मंडी, नया बाजार, आगरा गेट, फव्वारा सर्किल, पुष्कर मार्ग, नागफ णी, संपर्क सडक़ होते हुए डूंगरी के बालाजी पहुंची। रैली समापन से पूर्व महाआरती हुई। श्रद्धालुओं की ओर से साथ लाए गए दीयों से आरती की गई। रैली को तीन भागों में बांटने के लिए बीच में डीजे लगे वाहन शामिल किए गए, जिन पर धार्मिक गीत एवं नारे गूंजते रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned