आखिर किसने ब्यावर विधायक को सोशल साइट पर धमकाया,पुलिस की साइबर सेल जांच में जुटी

विधायक शंकरसिंह रावत को अज्ञात लोगों से मिली धमकी,शिष्टमंडल ने उपखंड अधिकारी व पुलिस उपअधीक्षक से मुलाकात कर आरोपियों को पकडऩे पर दिया जोर,पुलिस ने साइबर सेल से मांगी तथ्यात्मक जानकारी

By: suresh bharti

Published: 01 Mar 2020, 11:01 PM IST

अजमेर/ब्यावर. भाजपा विधायक शंकरसिंह रावत को सोशल साइट पर धमकी देने का मामला तूल पकड़ रहा है। इधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई तेज कर दी है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक की जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग कर अज्ञात लोगों पर शिकंजा कसने की मांग की है। इसे लेकर भाजपाइयों ने एसडीएम ब्यावर को एक ज्ञापन भी सौंपा है।

धमकी देने वाला शख्स कौन

यहां सवाल इस बात का है कि आखिर विधायक रावत को धमकी देने वाला शख्स कौन है? विधायक के किसी से रंजिश भी नहीं है। व्यावसायिक,राजनीतिक या किसी विवाद को लेकर भी किसी से नाराजगी भी नहीं है जो कि धमकी तक मामला पहुंच जाए।

साइबर सेल से पोस्ट की मांगी जानकारी

भाजपा के शिष्टमंडल ने पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी से बी मुलाकात की। आरोप है कि सोशल साइट पर ब्यावर विधायक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई है। साथ में सबक सिखाने की धमकी दी गई है। कुछ लोगों ने विधायक के नाम व फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल साइट पर अपलोड किया है।

पुलिस ने इस मामले में साइबर सेल से संबंधित पोस्ट की जानकारी मांगी है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। विधायक शंकरसिंह रावत ने पुलिस उपअधीक्षक सैनी को बताया कि सोशल साइट पर अभद्र टिप्पणी कर मारपीट की धमकी दी गई है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned