आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब तस्करी पर मारा छापा

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब तस्करी पर मारा छापा

Jyoti Patel | Publish: Sep, 07 2018 05:43:35 PM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अजमेर. तीर्थ नगरी पुष्कर के समीप डुंगरिया खुर्द ग्राम में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की जिसमे पुलिस ने 3 पेटी देसी शराब सहित 1 पेटी बियर की बरामद , 4 लीटर हतकड शराब भी बरामद की। इस दौरान पुलिस ने 1आरोपी को किया मौके से गिरफ्तार भी किया है। वही एक आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया। आबकारी पुलिस के अधिकारी विवेक शर्मा ने अवैध रूप से शराब बेचने वालों पर कार्यवाही करते हुए एक आरोपी समेत बड़ी मात्रा में देशी ओर अंग्रेजी शराब बरामद की है। इस कार्यवाही से शराब माफियाओ में हड़कम सा मचा हुआ है। आबकारी अधिकारी विवेक शर्मा ने बताया कि ग्राम डुंगरिया खुर्द शराब माफियाओ को पकड़ने के लिए दबिश दी गई । दबिश के चलते एक आरोपी समेत बड़ी मात्रा में देशी ओर अंग्रेजी ओर तीन लीटर हतकड शराब बरामद, की है।

ब्यावर नगर परिषद के लिपिक एसीबी ने किया गिरफ्तार

वहीं अजमेर ब्यावर सभापति रिश्वत प्रकरण एसीबी ने ब्यावर नगर परिषद के लिपिक जुझारसिंह को किया गिरफ्तार। ब्यावर के डॉ राजीव जैन ने सभापति के खिलाफ उनके भूखंड के भू उपयोग परिवर्तन के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था । एसीबी ने मामले की तफ्तीश के बाद गत 7 अगस्त को ब्यावर नगर परिषद के सभापति बबीता जैन को उसके ही घर में सवा 3 लाख रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। मामले में एसीबी ने बबीता के पति नरेंद्र उसके रिश्तेदार शिवप्रसाद को भी गिरफ्तार किया। तीनों न्यायिक हिरासत में है मामले में एसीबी ने शुक्रवार को चौथे आरोपी ब्यावर नगर परिषद के लिपिक जुझार सिंह को गिरफ्तार किया है इस पर आरोप है कि इसने परिवादी डॉक्टर जैन को नक्शा पास करने के लिए सभापति से मिलने को कहा था।

Read more : जोधपुर—मुंबई के बीच चलने वाली इस ट्रेन से सोने के साथ कुरियर बॉय गिरफ्तार, चर्चा में गोल्ड की कीमत सत्रह करोड़!

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned