scriptBike rider dies after being hit by truck | सैनिक के सपनों को लगी किसकी नजर | Patrika News

सैनिक के सपनों को लगी किसकी नजर

बेटे की शादी के कार्ड बांटने निकले सैनिक की बाइक के साथ ट्रक ने कुचल दी परिवार की खुशियां, कल तक जिस परिवार में शादी की तैयारी चल रही थी, उसमें अचानक मातम पसर गया और बेटे की बिंदौरी से पहले ही पिता की अर्थी की तैयारियों शुरू हो गईं

अजमेर

Updated: February 17, 2022 04:09:44 am

जवाजा ( अजमेर ) .

बेटे की शादी के लिए उन्होंने कई सपने बुने थे। आखिर वह समय नजदीक भी आ गया जब उन्हें बेटे को घोड़ी चढ़ाना था। लेकिन खुशियों को न जाने किस की नजर लगी कि शादी समारोह के चंद घंटे पहले घर में मातम पसर गया। एक ट्रेक उनकी खुशियों को कुचलते हुए तेज रफ्तार निकल गया और पीछे रह गया परिवार में मातम, हाहाकार, सिसकियां और कभी नहीं भरने वाला जख्म।
सैनिक के सपनों को लगी किसकी नजर
सैनिक के सपनों को लगी किसकी नजर
बेटे की शादी के लिए छुटि्टयों पर गांव आए एक सैनिक की मंगलवार को सडक़ हादसे में मृत्यु हो गई। जम्मू में डिफेंस सिक्यूरिटी क्रोप्स (डीएससी) में कार्यरत सैनिक छुट्टी लेकर घर आए थे। वे शादी का कार्ड बांटने के लिए बाइक पर भीम जा रहे थे कि रास्ते में सडक़ हादसा पेश आया और उनकी मृत्यु हो गई। सैनिक का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। नसीराबाद छावनी से सैन्य अधिकारियों ने पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी। गार्ड ऑफ ऑनर देकर पुष्प अर्पित किए।
तारागढ़ पंचायत के भाकरड़ा गांव निवासी सैनिक खुमान सिंह चौहान (50) बेटे की शादी की तैयारी में जुटे थे। मंगलवार शाम वे अपने रिश्तेदारों को कार्ड बांटने के लिए बाइक पर भीम जा रहे थे। वे हाइवे पर एक ट्रक की चपेट में आ गए।
सूचना मिलने पर भीम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय लाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बुधवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया गया। पैतृक गांव भाकरड़ा में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
पलभर में गुम हो गई खुशियां

सैनिक खुमान सिंह के बड़े बेटे की 21 फरवरी को हाेने वाली शादी की लगभग सभी तैयारी पूरी हो गई थीं। रिश्तेदारों तक शादी के कार्ड भी पहुंच गए, लेकिन अचानक हुए हादसे से परिवार में खुशियों की जगह मातम पसर गया। परिजन ने बताया कि शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। दुर्घटना के कारण परिवार और गांव में गमगीन माहौल हो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानमहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.