scriptघर पहुंचने से पहले आई मौत, पिकअप ने बाइक के मारी टक्कर | Bike rider dies in road accident | Patrika News

घर पहुंचने से पहले आई मौत, पिकअप ने बाइक के मारी टक्कर

locationअजमेरPublished: Aug 04, 2020 11:50:29 pm

Submitted by:

suresh bharti

सदारा होते हुए मेहरूकलां जाते समय रास्ते में हुआ हादसा, पिकअप ने सामने से मारी टक्कर, घायल युवक को देवली से अजमेर किया रैफर

घर पहुंचने से पहले आई मौत, पिकअप ने बाइक के मारी टक्कर

घर पहुंचने से पहले आई मौत, पिकअप ने बाइक के मारी टक्कर

ajmer अजमेर. जिले के ग्राम मेहरूकलां निवासी दो युवक खुशी-खुशी अपने घर जा रहे थे। दोनों बाइक पर संतुलित चल रहे थे, लेकिन सामने से एक पिकअप यमदूत बनकर आ गई। हादसे में पिकअक की टक्कर से एक युवक की मौत व दूसरा गंभीर घायल हो गया। सदारा रोड पर श्रीकरण माता मंदिर के पास सोमवार रात यह हादसा हुआ। खबर पहुंचते ही युवक के घर कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने विलाप करते मृतक के माता-पिता व अन्य परिजन को सांत्वना बंधाई।
दूसरा साथी गंभीर घायल

सावर थानाप्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि सोमवार रात ग्राम मेहरूकलां निवासी हेमराज बलाई (२१) पुत्र घीसालाल बलाई व उसका साथी मुकेश रेगर बाइक पर सदारा की ओर से अपने गांव मेहरूकलां जा रहे थे। इसी बीच सदारा और मेहरूकलां के बीच पिकअप चालक ने बाइक के जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार हेमराज की मौत हो गई। वहीं मुकेश रैगर गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूचना पर ग्राम मेहरूकलां से तक युवक के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर आ गए। उन्होंने दोनों युवकों को केकड़ी जिला अस्पताल पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने हेमराज को मृत घोषित कर दिया। घायल मुकेश का प्राथमिक उपचार कर उसे देवली भेजा गया,लेकिन हालत नाजुक होने पर अजमेर रैफर कर दिया।
उधर, मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्ट्म करवाकर शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने पीडि़त परिवार की रिपोर्ट पर पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मेहरूकलां में शोक
मेहरूकलां निवासी हेमराज बलाई की मौत की सूचना पर मेहरूकलां में शोक छा गया। मंगलवार को सुबह बलाई समाज के घरों में चूल्हे तक नहीं जले। पीडि़त परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने पीडि़त परिवार को सरकार से सहायता के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो