वो अकेली लौट रही थी अपने घर, नहीं पता था हो जाएगा कुछ ऐसा....

वो अकेली लौट रही थी अपने घर, नहीं पता था हो जाएगा कुछ ऐसा....

raktim tiwari | Publish: Dec, 19 2018 10:40:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

मलूसर रोड सिंधुवाड़ी क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरे राह चलती महिला की कान की बाली नोंचकर ले गए। पीडि़ता शोर मचाती रही, लेकिन बाइकर्स अंधेरे में तेज रफ्तार बाइक पर निकल गए। पीडि़ता ने क्लॉक टावर थाने में मामले की शिकायत दी है।

लौट रही थीं भाई के घर से

मलूसर रोड सिंधुवाड़ी के. के. कॉलोनी निवासी दयावंती देवी बीती रात अपने भाई के घर से लौट रही थीं। रास्ते में बाइक पर आए दो युवक में से एक ने उसके कान की एक बाली खींच ली। उसने शोर मचाया, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। आरोपित बाइक पर तेज गति में भगवानगंज की तरफ निकल गए। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी कर महिला के बताए हुलिए के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

शादी की थी बाली

दयावंती ने बताया कि उसका भाई बीमार है। वह उसकी कुशलक्षेम पूछकर घर लौट रही थी। उसने बताया कि बाली उसके शादी के समय की है। इसकी आज की कीमत करीब 40 से 50 हजार रुपए है, लेकिन अब उसकी इतनी हैसियत नहीं है कि वह कानी की बाली दोबारा बनवा सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned