बाइकर्स गैंग ने दी वारदात अंजाम, दिनदहाड़े व्यापारी के हाथ से छीना नकदी से भरा बैग

www.patrika.com/ajmer-news

Sonam Ranawat

September, 1302:23 PM

Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. बेखौफ बाइकर्स गैंग ने चूड़ी बाजार में एक व्यापारी को अपना शिकार बनाया। लुटेरे व्यापारी के हाथ से नकदी से भरा बैग छीनकर ले गए। पीडि़त ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दी। पुलिस लूट का मामला दर्ज कर अभय कमांड सेंटर समेत शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से तलाश में जुटी है।


पुलिस के अनुसार घी मंडी निवासी भंवरलाल अग्रवाल मंगलवार को चूड़ी बाजार स्थित बैंक में आए। यहां एफडी भुनाने के आधी रकम की फिर से एफडी करवा दी जबकि 48 हजार रुपए बैग में डालकर बाहर आ गए। बैंक से कुछ दूरी पर आते ही पहले से खड़े बाइक सवार युवक तेजी से नजदीक अए और हाथ से बैग छीनकर ले गया। शोर मचाया लेकिन तब तक लुटेरे तेजी से भीड़ में निकल गए।

 

व्यापारी ने की पहचान
पुलिस ने शिकायत मिलने के साथ ही अभय कमांड सेंटर और चूड़ी बाजार, नया बाजार में व्यापारिक प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे नजर भी आ गए। व्यापारी ने उनकी पहचान कर दी।

 

रैकी कर दी वारदात अंजाम
अग्रवाल के मुताबिक आरोपितों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया। जब वह घर से निकला तब भी बाइकर्स पीछे नजर आए। जब वह बैंक से बाहर निकला तब भी आरोपित कुछ दूरी पर खड़े थे।

Prev Page 1 of 2 Next
सोनम
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned