चेन टूटने के बाद बाइकर्स के पीछे भागी वो, यूं रफूचक्कर हो गए लुटेरे

चेन टूटने के बाद बाइकर्स के पीछे भागी वो, यूं रफूचक्कर हो गए लुटेरे

Manish Singh | Updated: 29 Nov 2017, 08:25:22 AM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

महिला ने लुटेरों का पीछा किया लेकिन लुटेरे तेज रफ्तार बाइक पर शहर की भीड़ में गुम हो गए।

अजमेर।

शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। बाइक सवार तीन बदमाश फिर स्कूटी सवार महिला के गले से ढाई तोले की सोने की चेन तोड़ ले गए। महिला ने लुटेरों का पीछा किया लेकिन लुटेरे तेज रफ्तार बाइक पर शहर की भीड़ में गुम हो गए। वारदात के बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर संदिग्धों की धरपकड़ की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

पुलिस के अनुसार छतरी योजना निवासी पूजा बाकलीवाल बेटे को ट्यूशन पर छोडऩे के लिए स्कूटर पर निकली। माकड़वाली रोड गूजरवाडे के पास नाले पर स्कूटर की स्पीड ज्यों ही धीमे हुई पीछे से तेज रफ्तार में काले रंग की पल्सर बाइक पर आए तीन युवकों में से पीछे बैठे युवक ने पूजा के गले पर झपट्टा मारा। लुटेरे गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ले गए।

पूजा ने खुद को संभालते हुए बाइक सवार युवकों को वैशालीनगर-माकड़वाली तिराहा तक स्कूटर से पीछा किया लेकिन लुटेरे तेजगति में निकल गई। सूचना मिलते ही वृत्ताधिकारी दुर्गसिंह राजपुरोहित, थानाप्रभारी विजेन्द्र सिंह गिल, उप निरीक्षक राजेश मीणा समेत पुलिस जाप्ता घटनास्थल पहुंच गया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने पहले पीडि़ता को तलाशा

वारदात में खास बात यह रही कि पीडि़ता पूजा बाकलीवाल व उसके परिजन ने वारदात की सूचना पुलिस को नहीं दी। लेकिन क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस राहगीर से सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने पीडि़ता का मकान तलाशने के बाद उसकी शिकायत पर संदिग्धों की धरपकड़ शुरू की। पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज में संदिग्धों की तलाश में जुटी है।

...देखते रह गए सब
बाइक सवार लुटेरों ने वारदात जिस जगह अंजाम दी, वहां करीब आधा दर्जन लोग कामकाज कर रहे थे लेकिन वारदात का पता चलने के बावजूद लुटेरों का पीछा करने का उनके पास कोई साधन नहीं था। दुकान संचालक ने ही सजगता दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी।

माकड़वाली रोड पर महिला के गले पर झपट्टा मार बाइक सवार बदमाश चेन तोड़ ले गए। पीडि़ता के बताए अनुसार शहर में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द चेन स्नेचिंग पर अंकुश लगाने के साथ वारदात अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ा जाएगा।

-दुर्गसिंह राजपुरोहित, पुलिस उप अधीक्षक (उत्तर)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned