बाइकर्स मचा रहे अजमेर में आतंक, एसपी भी नहीं रोक पा रहे इनकी करतूत

बाइकर्स मचा रहे अजमेर में आतंक, एसपी भी नहीं रोक पा रहे इनकी करतूत

Manish Singh | Updated: 21 Nov 2017, 08:02:39 AM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

करोड़ों की लागत से लगाए कैमरे चालू होते तो लुटेरों को पकडऩा आसान हो जाता।

अजमेर।

बाइकर्स गैंग ने लम्बी चुप्पी के बाद दिनदहाड़े शहर के रिहायशी क्षेत्र में वारदात अंजाम दी। गिरोह ने वृद्ध महिला के गले पर झपट्टा मार डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन लूट ले गए। वारदात के बाद सिविल लाइंस क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार जवाहर नगर बसंत विहार निवासी सावित्री देवी (65) पत्नी सीताराम शर्मा रिश्तेदार के साथ जा रही थी। जवाहरनगर चौराहा पर तेजी से बाइक पर आए दो बदमाशों ने सावित्री देवी के गले पर झपट्टा मारकर डेढ़ तोला सोने की चेन तोड़ ले गए।

क्षेत्रवासी ने शोर मचाकर पकडऩे का प्रयास किया आरोपित तेज रफ्तार में फरार हो गए। सूचना मिलते ही सिविल लाइन्स थानाप्रभारी करण सिंह खंगारोत, क्रिश्चियन गंज थानाप्रभारी विजेन्द्र सिंह गिल जाप्ते के साथ पहुंचे। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया।

रफ्तार में गली से गुजरे

पीडि़ता ने बताया कि बाइक सवार गली में तेजी से दाखिल हुए। संभवत: वह सावित्री देवी के पीछे आ रहे थे। उनको ज्यों ही जवाहरनगर चौहारा पर मौका मिला झपट्टा मारकर शास्त्रीनगर लोहागल की तरफ भाग गए। पुलिस को वारदात में स्थानीय लुटेरों की लिप्तता का अंदेशा है।

सीसीटीवी में आए नजर

खंगारोत ने वारदात के बाद जवाहरनगर में प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। हालांकि मिठाई विक्रेता की दुकान के सीसीटीवी फुटेज में बाइक नजर आई है। पुलिस सरगर्मी से लुटेरों का तलाश में जुटी है।

कब शुरू होंगे कैमरे!

अभय कमांड सेंटर के लोकार्पण को एक माह से ज्यादा वक्त बीत गया लेकिन शहर के अधिकांश इलाकों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे सिर्फ शो पीस बने हुए हैं। क्षेत्रवासियों का कहना है कि करोड़ों की लागत से लगाए कैमरे चालू होते तो लुटेरों को पकडऩा आसान हो जाता।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned