script

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज का दावा-पश्चिमी बंगाल में बहुमत वाली बनाएंगे सरकार

locationअजमेरPublished: Jan 24, 2021 03:07:22 am

Submitted by:

suresh bharti

देश की जनता के सामने भाजपा ही एकमात्र विकल्प,विकास कार्यों और जनता को सुविधाएं मुहैया कराने में भाजपा ने पिछले सारे रेकार्ड तोड़े,बिहार को नम्बर वन बनाने का करेंगे काम

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज का दावा-पश्चिमी बंगाल में बहुमत वाली बनाएंगे सरकार

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज का दावा-पश्चिमी बंगाल में बहुमत वाली बनाएंगे सरकार

ajmer अजमेर. बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक कमल खिल रहा है। अब पश्चिमी बंगाल की बारी है। बंगाल में भी भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। यही नहीं केरल भी हम जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि बिहार को अब नम्बर वन बनाने के लिए काम करेंगे। अजमेर में ख्वाजा मोइनु²ीन चिश्ती की दरगाह में जियारत के बाद शनिवार शाम पत्रकारों से मुखातिब शाहनवाज ने कहा कि दरगाह के दर से मुझे सब कुछ मिला है। एक नई जिम्मेदारी बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डे.पी.नड्डा ने दी है।
कश्मीर में तिरंगे की बढ़ी शान

शाहनवाज ने कहा कि कश्मीर में भारत का झंडा उठाने वाला नहीं मिलेगा, ऐसा कहने वालों की जुबान पर ताला लग गया है। वहां लोगों ने भारत का झंडा भी थामा और भाजपा का झंडा भी। जम्मू-कमीर से कन्याकुमारी तक कमल खिल रहा है। इसमें कोई शक नहीं है हम बंगाल भी जीतेंगे। मां, माटी, मानुष की बात करने वाली दीदी अब गोली, बम और बारूद की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल के साथ हम केरल भी जीतेंगे। किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि बातचीत अच्छे दौर में है। प्रधानमंत्री मोदी के मन में किसानों के प्रति सम्मान है।
निकाय चुनाव प्रचण्ड बहुमत से जीतेगी भाजपा

पूर्व परिवहन मंत्री युनूस खान ने कहा कि भाजपा पूरे देश में धीरे-धीरे सभी जगह कमल खिला रही है। बंगाल के सर्वे आ रहे हैं, भाजपा दक्षिण में भी अच्छा काम कर रही है। राजस्थान में युवा विरोधी सरकार है। पंचायत चुनाव में भाजपा ने जिस तरह से परफोर्मेंस दी है उससे लगता है, निकाय चुनाव भाजपा प्रचण्ड बहुमत से जीतेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो