scriptAjmer by poll: बोले बीजेपी नेता-हमसे खुश है पूरा देश, कांग्रेस के पास ना नेतृत्व ना कोई विजन | BJP leader says-peoples happy with us congress is visionless | Patrika News

Ajmer by poll: बोले बीजेपी नेता-हमसे खुश है पूरा देश, कांग्रेस के पास ना नेतृत्व ना कोई विजन

locationअजमेरPublished: Jan 19, 2018 07:52:30 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

भाजपा काम, संगठन की मजबूती से अच्छी स्थिति में हैं और भारी मतांतर से जीत हासिल करेंगे।

rajasthan congress

avinash roy khanna

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि उपचुनावों में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस के पास नेतृत्व नहीं है और कोई विजन भी नहीं है। भाजपा तीनों जगह उपचुनाव में विकास के मुद्दे पर, अच्छे नेतृत्व के साथ एवं विजन के साथ चुनाव लड़ रही है। भाजपा काम , संगठन की मजबूती से अच्छी स्थिति में हैं और भारी मतांतर से जीत हासिल करेंगे।
अजमेर में पत्रकारों से बातचीत में खन्ना ने कहा कि उपचुनावों में शासन, सुशासन एवं कुशासन की लड़ाई लड़ी जा रही है। भाजपा ने अच्छा शासन दिया है, हर व्यक्ति भाजपा शासन से खुश है। भाजपा सुशासन, सुरक्षा, सम्मान जनता को मिले देश का मान-सम्मान बढ़े इसको लेकर चुनाव लड़ रही है। केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने अजमेर को स्मार्ट सिटी, हेरिटेज व प्रसाद योजना का तोहफा देकर काम शुरू किया है।
हर वर्ग भाजपा के साथ व खुश

कांग्रेस को राजपूत समाज के समर्थन के सवाल पर खन्ना ने कहा कि हर वर्ग भाजपा के साथ है और खुश है। राजनीति में हर पार्टी हर समाज के पास जाती है। हम राजपूत समाज व सबकी इज्जत करते हैं और वे भी इज्जत देते हैं।
खन्ना ने राज्य सरकार से जनता की नाराजगी के सवाल को नकारते हुए कहा कि वे पूरे राजस्थान में घूमे हैं कहीं कोई नाराजगी नहीं है। पत्रकार वार्ता में सीकर सांसद स्वामी सुमेधानन्द, नागौर सांसद व केन्द्रीय मंत्री सी.आर. चौधरी, राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, एडीए अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा भी मौजूद रहे।
कांग्रेस का सिमटता इतिहास

खन्ना और भाजपाइयों की मानें तो कांग्रेस का इतिहास धीरे-धीरे सिमट रहा। कभी पूरे देश में राज करने वाली पार्टी अब सिमट कर तीन-चार राज्यों में रह गई है। इसकी जगह भाजपा पूरे देश में ताकत बनकर उभरी है। भविष्य में कांग्रेस को भारत में कोई नहीं जानेगा। मालूम हो कि खुद पीएम मोदी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कई बार कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो