script

चुनावी बयार में आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज, अब इस सांसद ने लगाए प्रदेश सरकार पर ऐसे इल्जाम

locationअजमेरPublished: May 10, 2018 12:48:23 pm

एक सांसद ने सत्ता पक्ष पर आरोप लगा चुनावी बयार का रुख अपनी ओर करने की कोशिश की है।
 

member of parliament raghu sharma target pm modi

BJP taking Kishangarh airport credit says, Ajmer MP Raghu Sharma

अजमेर। अजमेर सांसद रघु शर्मा ने पत्रकार वार्ता में अजमेर लोकसभा उप चुनाव से पूर्व किशनगढ़ एयरपोर्ट के उद्घाटन करने के निर्णय को पूरी तरह राजनैतिक और श्रेय लेने की कोशिश बताया है।


सांसद शर्मा ने कहा कि उप चुनाव समाप्त हो गए और हार के बाद किशनगढ़ एयरपोर्ट को भूल गए। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चुनावों की जल्दबाजी में किशनगढ़ एयरपोर्ट का उद्घाटन करवा कर कुछ दिनों के लिए किराए का चार्टर प्लेन चला कर लोगों की आंखों में धूल झोंकी। यह केवल और केवल उप चुनावों की जल्दबाजी में उठाया गया कदम ही साबित हुआ। चुनाव खत्म होते ही अब एयरपोर्ट पर ताला लगने की नौबत ला दी। सांसद शर्मा ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख फिर सितम्बर महीने के आस पास हवाई सेवा शुरू करने के झूठे वादे और सपने दिखाएंगें। यह हवाई सेवा मई में ही क्यों शुरू नहीं की जा रही है। सितम्बर महीने की बात इसलिए कहने लगे है क्योंकि इसके बाद विधानसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लग जाएगी और किशनगढ़ एयरपोर्ट निर्माण का श्रेय लेने की फिर कोशिश की जाएगी। लेकिन अजमेर और किशनगढ़ की जनता सब जानती है कि किसके और किस शासन की किशनगढ़ एयरपोर्ट की देन है।

कलक्टर के सामने उठाया पानी का मुद्दा
इससे सांसद रघु शर्मा ने जिले में पेयजल किल्लत को लेकर जिला कलक्टर आरती डोगरा से मुलाकात की। उन्होंने चेतावनी दी कि सात दिन में हालात नहीं सुधरे तो कलक्ट्रेट के बाहर जन आंदोलन किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि शहरी और ग्रामीण इलाकों में 48 से 72 घंटों के अंतराल और कई जगह इससे भी ज्यादा समय में पेयजल सप्लाई हो रही है। जिले में पानी को लेकर त्राहि-त्राहि मची है, लेकिन सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। अधिकारी बीसलपुर से कम पानी आने जैसी बयानबाजी कर जनता व सरकार को गुमराह कर रहे हैं। इससे जनता में आक्रोश है।
सांसद शर्मा ने कलक्टर से कहा कि यदि सात दिन में पेयजल के हालात नहीं सुधरे तो कलक्ट्रेट और उपखंड स्तर पर कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन को होगी। उनके साथ विधायक रामनारायण गुर्जर, देहात कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह राठौड, शहर अध्यक्ष विजय जैन, वरिष्ठ नेता इंसाफ अली, प्रवक्ता अजय शर्मा व कमल वर्मा आदि भी थे।
टैंकरों का मुद्दा भी उठाया

जिला कलक्टर से मुलाकात के दौरान कांग्रेसियों ने उन्हें बताया कि एक ओर अजमेर की जनता बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही है, वहीं दूसरी ओर विभाग के कर्मचारी बीसलपुर का मीठा पानी ट्रैक्टरों के माध्यम से बेच रहे हैं जो कि गलत है। उल्लेखनीय है कि गत दिनों राजस्थान पत्रिका ने बिक रहा बीसलपुर का पानी शीर्षक स्टिंग समाचार प्रकाशित किया था। इसमें पानी की बेरोकटोक बिक्री को उजागर किया गया था। समाचार छपने के बाद टैंकर में पानी भरना बंद हो गा।

ट्रेंडिंग वीडियो