scriptलोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी जीत रही है 300 सीटें, इसलिए विपक्षी दल खो चुके आपा: प्रकाश जावड़ेकर | BJP to win 300 seats in Lok Sabha Election 2019- Prakash Javdekar | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी जीत रही है 300 सीटें, इसलिए विपक्षी दल खो चुके आपा: प्रकाश जावड़ेकर

locationअजमेरPublished: Apr 19, 2019 03:53:04 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

प्रकाश जावड़ेकर का दावा, बीजेपी जीतेगी 300 सीटें

BJP to win 300 seats in Lok Sabha Election 2019- Prakash Javdekar

BJP to win 300 seats in Lok Sabha Election 2019- Prakash Javdekar

ब्यावर/ अजमेर। केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ( Prakash Javdekar ) ने कहा कि पहले 282 सीटें थी और इस लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) में 300 से ज्यादा सीटें आएंगी। दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएगी। श्री सीमेन्ट परिसर में पत्रकारवार्ता के दौरान जावड़ेकर ने कहा कि दो चरणों के चुनाव हो गए है और इसमें पहले से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। इससे कांग्रेस व विपक्षी दल का धैर्य खत्म हो गया है और वे आपा खो चुके हैं। यही कारण है कि राष्ट्रपति की जात का उल्लेख कर रहे हैं। जावड़ेकर ने ब्यावर में पत्रकारों से ये बातें कहीं।

नहीं हैं मुद्दे इसलिए ईवीएम बना मुद्दा ( EVM Tampering Issue )
उनके पास कोई मुद्दे नहीं है, उनको अपनी पराजय का अहसास हो गया है। अब बहाने तैयार कर रहे हैं। ईवीएम भी ऐसा ही बहाना है। बंगाल में पहले दो सीटें थी और अब बाइस से ज्यादा सीटें होगी। ऐसा विश्वास है। उन्होंने बताया कि राजसमन्द सीट पर चुनाव प्रचार की तैयारियों को लेकर चर्चा की और यहां भी भाजपा ही जितेगी।

ढाई घंटे बाद कार्यक्रम स्थगित
सेन्दड़ा रोड स्थित श्री गार्डन में शुक्रवार को सुबह साढ़े दस बजे सर्व समाज सम्मेलन का आयोजन प्रस्तावित था और इसके लिए सुबह से ही कार्यकर्ता पहुंचने भी लगे। इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का सम्बोधित करना भी प्रस्तावित था। सुबह करीब ग्यारह बजे जावड़ेकर श्रीसीमेन्ट परिसर पहुंचे और कार्यक्रम स्थल पर उनका इंतजार होता रहा। लेकिन ढाई घंटे बाद जयपुर में जरूरी काम बताते हुए कार्यकम स्थगित कर दिया। ऐसे में कार्यकर्ता व अन्य लोग करीब एक बजे वापस लौट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो