भाजयुमो कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने व चुनाव में जीत दिलाने वाला हरावल दस्ता

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने भाजयुमो कार्यकर्ता सम्मेलन को किया सम्बोधित,शहरी निकाय चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों को जिताकर बोर्ड बनाने का किया आह्वान

By: suresh bharti

Published: 12 Jan 2021, 01:22 AM IST

अजमेर. पूर्व मंत्री व भाजपा प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने वाला तथा चुनावों में जीत दिलाने वाला हरावल दस्ता है। मोर्चे की इकाइयां गांव-गांव में सक्रिय है। शहरी निवकाय चुनाव में पार्टी को बहुमत दिलाने में मोर्चा कार्यकर्ता की अहम भूमिका रहेगी। चतुर्वेदी सोमवार को अजमेर में पुष्कर रोड स्थित एक समारोह स्थल पर भाजयुमो कार्यकर्ता सम्मेल में बोल रहे थे।

हर बूथ पर भाजपा को जिताएगा

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा पार्टी के प्रत्येक कार्यक्रम को सफ ल बनाने की प्रथम सीढ़ी है। भाजपा अंत्योदय विचार के साथ कार्य करने वाली राजनीतिक पार्टी है। सबको साथ लेकर चलने की सोच रखने वाली पार्टी है। युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता हर बूथ पर भाजपा को जिताएगा।

कांग्रेस की नीतियां अंग्रेजों जैसी

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के कारण ही भारत का नाम संपूर्ण विश्व में फैला है। मोदी ने देश को नया आयाम दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अंग्रेजों की नीति पर चलती है। भाजयुमो अध्यक्ष दीपक सिंह राठौड़ ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता हर तरह से संगठन के साथ है।र युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता 80 वार्डों के लिए भाजपा का विजय परचम लहराने के अथक प्रयास करेगा। केंद्र की जनहित नीतियों को प्रत्येक बूथ तक पहुंचाएगा।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाड़ा ने बताया कि युवा मोर्चा भाजपा के लिए सदैव तत्पर रहता है। संगठन को प्राथमिकता देते हुए संपूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करते रहें, विचारधारा ही मुख्य स्रोत है। भाजपा महामंत्री संपत सांखला भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम में जिला संयोजक शैलेंद्र सिंह, फु टबॉल संघ के पदाधिकारी शिवदत्त पाराशर, अंकित गुर्जर, संकेत वर्मा, रवि कांत साहू, सुरेंद्र सिंह राठौड़, सुमन साहू, शालू शर्मा, योगेंद्र सिंह राठौड़, गोविंद लखन, नितेश साहू, सतीश ऋषि मंगलानी, अनुभव शर्मा, मंजू शर्मा, अनीश कपूर, महेंद्र मोहन आदि उपस्थित रहे।

कांग्रेस नेतृत्व विहीन

पत्रकारों से बातचीत में चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व विहीन है। नीचे भी संगठन नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता दिग्भ्रमित है कि किसकी सुनें और किसकी नहीं। राज्य सरकार का दो साल का कार्यखंड भी निराशा जनक रहा। झूठ बोलकर राज करना कांग्रेस की फितरत है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned