script

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा महिला कांस्टेबल को ब्लैकमेल

locationअजमेरPublished: Sep 29, 2021 02:59:24 am

Submitted by:

dinesh sharma

पीडि़त महिला कांस्टेबल ने युवक के खिलाफ जिले के ग्रामीण क्षेत्र के थाने में नामजद मामला दर्ज कराया है

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा महिला कांस्टेबल को ब्लैकमेल

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा महिला कांस्टेबल को ब्लैकमेल

मदनगंज-किशनगढ़ ( अजमेर ).

प्रदेश के एक थाने में तैनात महिला कांस्टेबल को उसका वीडियो वायरल करने की धमकियां मिल रही हैं। पीडि़त महिला कांस्टेबल ने युवक के खिलाफ जिले के ग्रामीण क्षेत्र के थाने में नामजद मामला दर्ज कराया है। प्रकरण में पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है।
महिला कांस्टेबल ने साथी महिला कांस्टेबल एवं एक पुलिस कांस्टेबल के साथ उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि रक्षाबंधन के २-3 दिन बाद उसे आरोपी ने वॉइस कॉल कर किसी बात के लिए घर से बाहर बुलाया। उस समय वह उदयपुर जाने के लिए घर से निकल रही थी। वह घर से बाहर निकली तो बासड़ा मेहरान निवासी शिवदान जाट मिला।
उसने उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर मारपीट की और उसे गाड़ी से बाहर फैंक दिया। यह बात उसने उसके रिश्तेदार को बताई तो उन्होंने लाचारी जाहिर कर दी। इसके बाद वह उदयपुर चली गई। उसका पीछा करते हुए आरोपी भी उदयपुर चला गया, लेकिन वह उसे उस समय नहीं मिली। करीब 4-5 दिन पहले शिवदान फिर उदयपुर आया और झगड़ा किया।
उसने उसे जान से मारने और उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पर उसने उसके रिश्तेदार को बताया तो उन्होंने उसे समझाने और कुछ गलत नहीं करने की बात कही। कांस्टेबल ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी करीब एक साल से शिवदान से जान पहचान है।
वह एक दिन उसके कमरे पर आया और गुजरात की प्रसिद्ध मिठाई बताते हुए उसे खाने को दी। इसके बाद उसे चक्कर आने लगे। उसे होश आया तो शिवदान उसके बिस्तर पर था। इसके बाद उसने यह बात किसी को बताने और उससे बात नहीं करने पर उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
कई बार उसने उससे फोटो हटाने की बात कही, लेकिन दिनों-दिन उसकी शर्तें बढ़ती गईं। वह उससे रुपयों की मांग करने लगा और उसने उसे 7-8 लाख रुपए भी दे दिए।

ड्यूटी नहीं करने की भी दी धमकियां
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि वह किसी अधिकारी के साथ ड्यूटी नहीं करने अन्यथा फोटो वीडियो वायरल करने की धमकियां भी देने लगा। वह किसी से मोबाइल पर बात भी नहीं करने देता। यदि कोई कॉल उसके पास आती तो वह उसकी रिकॉर्डिंग भी मांगता।
यदि वह रिकॉर्डिंग नहीं देती तो वह उसे ब्लैकमेल करता। किसी को कुछ बताने की बात पर वह कहता कि मैंने एक बार जेल काट रखी है और काट लूंगा, लेकिन तेरा क्या हाल होगा देखना। फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसने कई बार उससे संबंध बनाए।
उसने कई बार उसकी पत्नी और रिश्तेदार को उसकी करतूत बताने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि उसने उसके पति को भी कुछ फोटो भेजी हैं और उसकी गृहस्थी खराब हो गई है। अब वह उसके भाइयों को भी कॉल करके फोटो वायरल की धमकी दे रहा।
इनका कहना है…

प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल अनुसंधान किया जा रहा है। जांच थानाधिकारी को दी है।-

किशनसिंह भाटी, अति. पुलिस अधीक्षक अजमेर (ग्रामीण)

ट्रेंडिंग वीडियो