द्वेषपूर्ण तबादले व निजीकरण के विरोध में धरना देगा बीएमएस

अजमेर डिस्कॉम कर्मचारी कार्यसमिति की बैठक में लिया निर्णय

By: bhupendra singh

Published: 21 Aug 2021, 09:56 PM IST

अजमेर. अजमेर डिस्कॉम कर्मचारी कार्यसमिति की शुक्रवार को ब्यावर में आयोजित बैठक में डिस्कॉम महामंत्री नरेन्द्र सिंह राठौड़ ने राजनीतिक द्वेषता से संघ के पदाधिकारियों के किए जा रहे स्थानान्तरण पर चर्चा तथा निजीकरण के विरुद्ध रूपरेखा तैयार की। मजदूर संघ राजस्थान के विद्युत प्रभारी सीपी शर्मा तथा बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं ने एकमत होकर आंदोलन करने पर सहमति दी।

संयुक्त महामंत्री विनीत कुमार जैन ने बताया कि 26 अगस्त को हाथीभाटा स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय अजमेर शहर वृत एवं अजमेर ग्रामीण वृत पर सुबह 10 बजे से धरना दिया जाएगा। धरने में किशनगढ़ , रूपनगढ़ ,नसीराबाद ,सरवाड़ ,केकड़ी ,सावर,विजयनगर ,सराधना ,मदार ,ब्यावर, मसूदा ,जवाजा, भिनाय ,पीसांगन आदि उपखंडों से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भाग लेंगे। 8 सितंबर को डिस्कॉम मुख्यालय पर कार्यकर्ता धरना देकर एमडी को ज्ञापन देंगे।
समय पर पूरा करेंएलिवेटेड रोड का काम
अजमेर. जिले के प्रभारी सचिव भवानी सिंह देथा ने स्मार्ट सिटी, एडीए, नगर निगम एवं आरएसआरडीसी के माध्यम से शहर में चल रहे विभिन्न प्रोजेक्ट की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत चल रहे एलिवेटेड रोड, अस्पताल विकास एवं अन्य कार्य समय पर पूरे करवाए जाएं। एडीए ने वैशाली नगर मुख्य मार्ग को चौड़ा करने की दिशा में अच्छा काम किया है। इसी तरह नए स्टेडियम निर्माण व अन्य कार्यों को भी विशेषज्ञों की राय लेकर जल्द से जल्द शुरू किया जाए। उन्होंने कहा कि रेलवे ओवरब्रिज तथा तोपदडा वैकल्पिक मार्ग सहित अन्य कामों को भी शीघ्र निस्तारित कराया जाए। पटेल स्टेडियम में स्मार्ट सिटी योजना के तहत हो रहे कामों को शीघ्र करवाया जाए। आनासागर झील में वाटर स्पोर्टस, क्रूज व पानी से संबंधित पर्यटन विकास की योजनाओं पर भी काम किया जाए।

read more: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट: 20 मिनट के म्यूजिकल फाउंटेन शो के नाम पर 2 करोड़ खर्च

bhupendra singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned