बोलेरो के बेल्ट बांध एटीएम उखाड़ ले गए लुटेरे

आदर्शनगर थाना क्षेत्र में वारदात

By: manish Singh

Published: 17 Feb 2021, 01:59 PM IST

अजमेर. बेखौफ लुटेरे आदर्शनगर थाना क्षेत्र में कैनरा बैंक का एटीएम चंद सैकंडों में उखाड़ ले गए। लुटेरों ने एटीएम को बोलेरो से बेल्ट बांधकर वारदात को अंजाम दिया। सारा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। खास बात यह रही कि लाखों की नकदी समझ एटीएम उखाडऩे वालों के हिस्से में 22 हजार रुपए आए। बुधवार दोपहर एटीएम किशनगढ़ के जंगल में क्षतिग्रस्त हालत में पड़ा मिला। आदर्शनगर थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

थानाप्रभारी हेमराज मूंड ने बताया कि गत 15-16 फरवरी की रात करीब पौने तीन बजे बोलेरो में 3-4 लुटेरे नसीराबाद रोड स्थित कैनरा बैंक एटीएम में पहुंचे। दो नकाबपोशों ने एटीएम को बेल्ट से बोलेरो के पीछे बांधकर बाहर खींचकर ले गए। एटीएम बूथ के सीसीटीवी फुटेज में सारी वारदात कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बैंक प्रबंधक की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

चंद सैंकंड में एटीएम धराशाही
वारदात को तीन से चर बदमाशों ने अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज के समयानुसार 16 फरवरी की रात 2 बजकर 52 मिनट पर एक नकाबपोश एटीएम बूथ में बेल्ट लेकर दाखिल हुआ जबकि उसके दूसरे साथी ने बेल्ट बोलेरो के पीछे बांध दी। इशारा पर एटीएम बूथ में मौजूद साथी बाहर निकलकर दरवाजा पकड़ लिया। चंद सैकंड में बोलेरो चालक ने एटीएम को धराशाही करते हुए बाहर खींच ले गया।

महज 22 हजार आए हाथ
थानाप्रभारी हेमराज मूंड ने बताया कि बैंक प्रबंधन ने एटीएम में 22 हजार 11 रुपए होने की जानकारी दी जबकि लुटेरे लाखों की नकदी समझ एटीएम उखाड़ ले गए। हालांकि एटीएम लूट की वारदात को पुलिस ने गंभीरता से लेकर तलाश शुरू की। बुधवार सुबह एटीएम किशनगढ़ के जंगलों में क्षतिग्रस्त हालत में मिला। एफएसएल की टीम बुलाकर एटीएम से फिंगर प्रिंट उठाए गए है।

संदिग्ध बोलेरो की तलाश
एटीएम लूट की वारदात में पुलिस सीसीटीवी में नजर आई बोलेरो और नकाबपोश युवकों की तलाश में जुटी है। पुलिस प्रकरण में छोटे-छोटे पहलुओं पर गहनता से पड़ताल में जुटी है। पुलिस को लूट की वारदात में स्थानीय लोगों की भी लिप्तता का संदेह है।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned