इश्क धोखा-प्रेमी ने 8 साल तक किया देहशोषण, बनाए अश्लील वीडियो, तीन बार करवाया गर्भपात

प्रेमी पर देहशोषण, अश्लील वीडियो बनाने व 3 बार गर्भपात कराने का आरोप,

उधर, आरोपी के भाई ने पीडि़ता पर ब्लैकमेल का लगाया आरोप

By: manish Singh

Published: 30 Jul 2021, 01:51 AM IST

अजमेर. अपने वैवाहिक जीवन और 9 साल की बेटी को छोड़कर आई विवाहिता अब प्रेमी की गिरफ्तारी और न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। पीडि़ता ने दस दिन पहले शहर के एक थाने में प्रेमी के खिलाफ 8 साल से देहशोषण, अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाने व गर्भपात करवाने जैसे संगीन आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया लेकिन आरोपी के गिरफ्तार नहीं किए जाने से आहत होकर वह गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। उधर, आरोपी के भाई ने गुरुवार को पीडि़ता पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए उसी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

एसपी जगदीशचन्द्र शर्मा से आरोपी की गिरफ्तारी की गुहार लगाने आई पीडि़ता ने बताया कि आरोपी प्रेमी से उसका आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोपी उससे शादी का झांसा देकर आठ साल से शहर के होटल में देहशोषण कर रहा है जबकि आरोपी की पहले से दो पत्नियां थी। पहली से तलाक के बाद उसने दूसरी से शादी कर ली लेकिन उसे गुमराह करके आरोपी ने प्रेमजाल में फांस लिया। पीडि़ता ने बताया कि वह भी पहले से शादीशुदा थी लेकिन आरोपी की दूसरी शादी से अंजान थी। वह अपनी बेटी को छोड़कर आरोपी के साथ विवाह के लिए चली आई। आरोपी उससे शादी ना करके लीव इन में रखकर देहशोषण करता आ रहा है। उसने 8 साल में उसके तीन गर्भपात भी करवाए। इस दरम्यान उसे शादी करके अलग से मकान बनाकर रखने का झांसा दिया।

देहशोषण कर बनाई अश्लील क्लिपिंग

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी शहर के विभिन्न होटल में उसे ले जाता। वहां शराब व नशीली दवा खिलाता और उसके बाद देहशोषण कर अश्लील क्लिपिंग भी बनाता। उसे होश आने के बाद आरोपी उसे अश्लील क्लिपिंग दिखाता था। उसने कई मर्तबा इसका विरोध करते हुए शादी का दबाव बनाया लेकिन आरोपी इनकार करता रहा। इस दरम्यान आरोपी ने उसके 3 गर्भपात भी करवाए।पीडि़ता ने बताया कि चार दिन पहले पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष अदालत में बयान करवाए लेकिन चार दिन बाद भी उसे ना तो बयान की कॉपी मिली है ना ही अब तक आरोपी की गिरफ्तारी हुई। पीडि़ता ने संबंधित थाना पुलिस पर बलात्कार के आरोपी से मिलीभगत का आरोप लगाया।

...जेल जाए या शादी करे

पीडि़ता ने कहा कि उसने आरोपी के लिए अपना सबकुछ गंवा दिया लेकिन आरोपी उसको इस्तेमाल करता रहा। अब वह या तो उसको पत्नी का दर्जा देकर साथ रखे या फिर जेल जाए। पीडि़ता ने कहा कि वह न्याय के लिए अंतिम सांस तक लड़ती रहेगी। पुलिस उसको गिरफ्तार करे। उसने कहा कि आरोपी के खिलाफ उसके पास पर्याप्त सबूत है।

ब्लैकमेल करने का आरोप

इधर आरोपी के भाई ने गुरुवार को संबंधित थाने में पीडि़ता पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। उसने रिपोर्ट में बताया कि पीडि़ता उसके भाई पर झूठे आरोप लगाकर लेनदेन करके समझौता करने का दबाव बना रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned