ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को मारी टक्कर

यहां गांव तसीमों में कन्या पाठशाला स्कूल के सामने ओवरलोड ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने राहगीर महिला को टक्कर मार दी। घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Dilip

Published: 19 Mar 2021, 11:41 PM IST

सैपऊ. यहां गांव तसीमों में कन्या पाठशाला स्कूल के सामने ओवरलोड ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने राहगीर महिला को टक्कर मार दी। घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक तरफ के तीनों पहिए महिला पर से गुजर गए। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई वहीं महिला के साथ बालक के सड़क पर गिरने से सिर में चोट लगी है। घायल महिला गांव तसीमो निवासी मिथलेश सविता (३५) पत्नी नीरज सविता है।

मिथलेश घर से चलकर आंगनबाडी केन्द्र पर दाल लेने के लिए जा रही थी। तभी हाईवे पार करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने महिला को टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक फरार हो गया। घटना के बाद मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो परिजन घायल महिला को निजी वाहन से जिला अस्पताल लेकर गए। यहां से महिला को इलाज के लिए धौलपुर रैफर कर दिया गया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned