scriptएक ही जगह से तीन दिन में तीन बार टूटी पाइप लाइन | Broken pipeline three times in three days from the same place | Patrika News

एक ही जगह से तीन दिन में तीन बार टूटी पाइप लाइन

locationअजमेरPublished: Aug 09, 2020 05:14:34 pm

Submitted by:

himanshu dhawal

धोलाभाटा क्षेत्र में प्रोफेसर कॉलोनी के मुहाने पर बार-बार टूट रही है पाइप लाइन
विभाग ने शहर में तीन जगह बंद किए रिसाव

एक ही जगह से तीन दिन में तीन बार टूटी पाइप लाइन

एक ही जगह से तीन दिन में तीन बार टूटी पाइप लाइन

अजमेर. शहर के धोलाभाटा क्षेत्र की प्रोफेसर कॉलोनी के मोड़ पर तीन दिन में तीन बार पाइप लाइन टूट गई। इससे जलापूर्ति बाधित हो रही है।

धोलाभाटा रोड स्थित प्रोफेसर कॉलोनी के मोड़ पर पिछले तीन दिनों से पाइप लाइन एक ही जगह से निरंतर क्षतिग्रस्त हो रही है। इससे सैकड़ों गैलन पानी व्यर्थ बहने के साथ ही जलापूर्ति बाधित होने से क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रोफेसर कॉलोनी में बने ओवरहैड टैंक से सरस्वती नगर, प्रोफेसर कॉलोनी, धोलाभाटा, भजनगंज सहित आसपास के क्षेत्र में जलापूर्ति की जाती है। शनिवार सुबह सप्लाई के दौरान फिर से पाइप लाइन टूट गई। सूचना पर तुरंत सप्लाई को बंद कर जेसीबी मंगाकर गड्ढा खोदकर लाइन दुरुस्त करने का काम शुरू किया। दोपहर 2 बजे तक पाइप लाइन को दुरुस्त किया गया।

तीन पॉइंट पर दुरुस्त की पाइप लाइन
उधर, विभाग ने शहर में तीन स्थानों पर टूटी पाइप लाइन को दुरुस्त कर दिया। पंचशील स्थित डिस्कॉम मुख्यालय के बाहर गैस की पाइप लाइन बिछाने के दौरान गुरुवार को पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी। उसे शुक्रवार देर शाम तक दुरुस्त किया गया। इसी तरह सुभाष उद्यान के सामने प्राइवेट बस स्टैण्ड के बाहर और गांधी भवन चौराहे पर टूटी पाइप लाइन को भी दुरुस्त किया गया। मालूम हो कि ‘पत्रिका’ ने इन जगहों पर टूटी पाइप लाइन से गत कई दिनों से हो रहे जल रिसाव का मुद्दा प्रमुखता से उठाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो