scriptबरसात में पैर फिसलने से नाड़ी में डूबे भाई-बहन की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | Brother and sister drowned in a river after slipping in the rain, family members were inconsolable | Patrika News
अजमेर

बरसात में पैर फिसलने से नाड़ी में डूबे भाई-बहन की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बाड़ोता का बाड़िया में शुक्रवार को भाई बहन के नाडी में डूबने की घटना से गांव में शोक छा गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मौके पर ग्रामीणों ने परिजन को ढांढस बंधाने की कोशिश की।

अजमेरJun 29, 2024 / 10:29 am

Akshita Deora

अजमेर के मसूदा उपखंड की ग्राम पंचायत शेरगढ़ के ग्राम बाड़ोता का बाड़िया में शुक्रवार को नाडी में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाडोता का बाड़िया निवासी निम्बाराम रावत की पुत्री कंचन (11) एवं पुत्र शिवराज (7) शुक्रवार को अपने घर से आधा किलोमीटर दूर स्थित नाडी पर बिना बताए चले गए। यहां बरसात के चलते मिट्टी के गीली होने से दोनों भाई-बहन फिसलकर नाडी में डूब गए। निम्बाराम मसूदा से घर लौटा तो बच्चे नहीं मिले।
उन्हें ढूंढने के लिए नाडी के पास पहुंचा तो मौके पर बच्चे की चप्पल दिखाई दीं। पानी में तलाश करने पर बच्चे नजर आए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर मसूदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों बच्चों को मसूदा चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाम होने से पुलिस ने शवों को मसूदा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जानकारी मिलने पर मसूदा तहसीलदार श्यामलाल आमेटा व थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें

मातम में बदली खुशियां: पिता बनने की खुशी में कर रहा था पार्टी, आपसी विवाद में दोस्त ने ही गोली मारकर कर दी हत्या

ग्राम में छाया शोक

बाड़ोता का बाड़िया में शुक्रवार को भाई बहन के नाडी में डूबने की घटना से गांव में शोक छा गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मौके पर ग्रामीणों ने परिजन को ढांढस बंधाने की कोशिश की।

Hindi News/ Ajmer / बरसात में पैर फिसलने से नाड़ी में डूबे भाई-बहन की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो