दो पक्षों के विवाद में चली गोलियां,वीडियो वायरल

चबूतरा निर्माण को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, फायरिंग व पथराव का वीडियो वायरल

घर के बाहर चबूतरा निर्माण की सूचना नगर परिषद प्रशासन को देने पर शहर के निहालगंज थाना इलाके के ग्राडिंल मोहल्ले में दो पड़ौसी आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों के मध्य पथराव के दौरान फायरिंग हो गई।

By: Dilip

Published: 05 Feb 2021, 12:02 AM IST

धौलपुर. घर के बाहर चबूतरा निर्माण की सूचना नगर परिषद प्रशासन को देने पर शहर के निहालगंज थाना इलाके के ग्राडिंल मोहल्ले में दो पड़ौसी आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों के मध्य पथराव के दौरान फायरिंग हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंंची निहालगंज थाना पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश करते हुए मामला दर्ज कराया और दोनों पक्षों की शिकायत पर मामल दर्ज कर लिया। हालांकि घटना में फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस ने इंकार किया है।

जानकारी के अनुसार निहालगंज थाना इलाके के ग्रांडील मोहल्ला निवासी भूपेन्द्र सिंह व शैली यादव के मध्य चबूतरे को लेकर विवाद चला आ रहा है। इस दौरान बुधवार को यहां नगर परिषद की टीम भी पहुंची। टीम के जाने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गए। इस बीच एक पक्ष ने फायरिंग भी की। सूचना मिलने पर निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि झगड़े को लेकर भूपेन्द्र सिंह यादव व शैली यादव ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। घटना के दौरान दो जने चोटिल हुए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से दी गई शिकायत में फायरिंग की बात नहीं की बताई गई है।पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फायरिंग व पथराव का वीडियो वायरल

दो पक्षों के मध्य हुए विवाद में पथराव व फायरिंग की घटना का विडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग छतों पर चढ़कर अवैध हथियार से फायरिंग करने तथा पथराव करते हुए नजर आ रहे है। प्रारंभिक तौर पर छतों से फायरिंग और पथराव करते समय के वायरल वीडियो में कुछ युवक नजर आ रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned