सीएए नागरिकता छीनने का नहीं देने का कानून

भाजपा ने चलाया जागरुकता अभियान

 

नसीराबाद. नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर शनिवार मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भाजपा की ओर से जनजागरूकता अभियान की शुरूआत की गई। भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश मेहरा के नेतृत्व में हनुमान चौक से शुरू किए गए अभियान में मुस्लिम समाज के लोगों को सीएए के बारे में फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करने के लिए इस अधिनियम के मुख्य बिन्दुओं का एक पत्र सौंपा और समाज के लोगों को समझाया कि अधिनियम किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पम्प क्षेत्र सहित मुस्लिम बहुल इलाकों में सभी मुस्लिम लोगों को इस अधिनियम के प्रति जागरूक किया।

इस अवसर पर भाजयुमो अध्यक्ष महेन्द्र पथरिया, एडवोकेट राजेश लखन, प्रदीप सिंहल, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश खींची, नेमीचंद खींची, पार्षद महेन्द्र डाबी, महेश काली बाबानी, मुन्नालाल डाबी, जय केसवानी, भगवानदास दपक्यावर, अनिल वर्मा, नितिन शर्मा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

साइकिल रैली निकाली

कोटा रोड स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को फिट इंडिया मूवमेंट के तहत साइकिल रैली का आयोजन किया गया। साइकिल रैली में राष्ट्रीय सेवा योजना की स्वंयसेविकाएं, विद्यालय की छात्राएं एवं स्टाफ सदस्य शामिल हुए। यह रैली विद्यालय के मुख्य द्वार से प्रारंभ होकर मिशन कम्पाउंड होते हुए नगर के मुख्य मार्गों से गुजरती हुई पुन: बालिका स्कूल पहुंचकर संपन्न हुई। रैली के दौरान स्वंयसेवी छात्राओं ने नगरवासियों को योग का महत्व समझाते हुए बताया कि प्रतिदिन दो से तीन किलोमीटर साइकिल चलानी और दौडऩा चाहिए ताकि शरीर स्वस्थ रहे।

फिट इंडिया मूवमेंट के तहत प्राचार्य सुनीता यादव ने बताया कि देश के भविष्य सभी विद्यार्थी एवं नागरिक योग एवं व्यायाम के महत्व को समझें। रैली में शिक्षिका मधु गोयल, चंद्रवती तेजवानी, गरीमा चुतर्वेदी, बीना गोयल, वीरेन्द्रसिंह गुर्जर, गणेशलाल शर्मा आदि ने भी भाग लिया।

CAA protest
baljeet singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned