scriptनौकरी के लिए बुलाकर खुद के होटल में किया बलात्कार | Called for a job, raped in his own hotel | Patrika News

नौकरी के लिए बुलाकर खुद के होटल में किया बलात्कार

locationअजमेरPublished: Nov 30, 2021 02:37:12 am

Submitted by:

manish Singh

देर रात महिला अधिकारी की मौजूदगी में पीडि़ता के बयान दर्ज

नौकरी के लिए बुलाकर खुद के होटल में किया बलात्कार

नौकरी के लिए बुलाकर खुद के होटल में किया बलात्कार

अजमेर.
मध्यप्रदेश इन्दौर से आई महिला को शहर के बड़े होटल व्यवसायी ने नौकरी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया। पीडि़ता वारदात के बाद होटल से निकलकर सीधे थाने जा पहुंची। पुलिस ने उसकी व्यथा सुन मुकदमा दर्जकर मेडिकल कराया। पुलिस ने होटल का कमरा सीज कर दिया है। वहीं देर रात पीडि़ता के बयान दर्ज करवाए गए।
पुलिस को पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि वह एमपी इन्दौर से आई थी। दरगाह क्षेत्र के होटल के मालिक ने उसे नौकरी के लिए अजमेर बुलाया। सोमवार को होटल कारोबारी आनन्द उर्फ कारा अजमेर लौटा तो उससे मिलने होटल आया। होटल में मुलाकात के दौरान आरोपी की नीयत बिगड़ गई। आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता वारदात के बाद होटल से निकल संबंधित थाने पहुंची। उसने रिपोर्ट देकर होटल व्यवसायी आनन्द उर्फ कारा के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया।
होटल का कमरा सीज

पुलिस ने भी आलाधिकारियों को घटना की सूचना देते हुए त्वरित मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद देर रात महिला अधिकारी की मौजूदगी में पीडि़ता के बयान दर्ज किए। वहीं पुलिस ने घटनास्थल होटल का कमरा सीज कर दिया। पुलिस मंगलवार को एफएसएल टीम बुलवाई है।
नौकरी देने के लिए बुलाया
पुलिस को पीडि़ता ने बताया कि वह परिवार के साथ पूर्व में धार्मिक यात्रा पर आती रही है। होटल व्यवसायी आनन्द उर्फ कारा से पहले से पहचान थी। पारिवारिक जिन्दगी में आए उतार-चढ़ाव के बाद वह आर्थिक तंगी से जूझती रही थी। उसने होटल व्यवसायी आनन्द उर्फ कारा से नौकरी के लिए सम्पर्क किया। आनन्द ने उसको नौकरी देने का झांसा देकर अजमेर बुला लिया। वह अजमेर पहुंची तब आनन्द शहर से बाहर था। उसने उसे होटल के कमरे में ठहरा दिया। सोमवार को वह उससे मिलने के लिए होटल पहुंच गया। जहं उसे हवस का शिकार बनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो