scriptaccident …असंतुलित कार डिग्गी में जा गिरी, हैडकांस्टेबल की डूबने से मौत | Car driver head constable died due to drowning | Patrika News

accident …असंतुलित कार डिग्गी में जा गिरी, हैडकांस्टेबल की डूबने से मौत

locationअजमेरPublished: Sep 19, 2020 11:33:36 pm

Submitted by:

suresh bharti

खुईयां पुलिस थाने में गुमशुदगी की दर्ज रिपोर्ट की कार्रवाई करने जाते समय हुआ हादसा, हैडकांस्टेबल खुद चला रहे थे कार, कार की फाटक बंद होने के बाद भी शव पानी बाहर मिला,पुलिस ने माले की शुरू की जांच

accident ...असंतुलित कार डिग्गी में जा गिरी, हैडकांस्टेबल की डूबने से मौत

चूरू जिले के गांव पूनसीसर स्थित डिग्गी में गिरी कार।

अजमेर/चूरू. मौत के भी कई बहाने होते हैं। पता नही किस रूप में आ जाए। चूरू जिले के खुईयां पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल पुनसीसर निवासी भंवरलाल की जिस तरीके से मौत हुई। इससे तो यही कहा जा सकता है। भंवरलाल साहवा थाना क्षेत्र के गांव पुनसीसर की रोही स्थित एक खेत में बनी पानी की डिग्गी में जा गिरे।
कार को वह खुद चला रहे थे, लेकिन डिग्गी के पास आते ही कार असंतुलित होकर गहरे पानी में जा डूबी। हैडकांस्टेबल का शव कार से किसी तरह निकलकर पानी की सतह पर आ गया। ग्रामीणों ने शव पानी में तैरता दिखा तो पुलिस को सूचित किया। साहवा थानाधिकारी गोविन्दराम ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से शव और कार को पानी से बाहर निकाला।
खुद की कार से गए

मृतक के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इधर, महेन्द्र सिंह राजवी, पुलिस उप अधीक्षक नोहर एवं हरबंस सिंह थानाधिकारी पुलिस थाना खुईयां ने बताया कि हैडकांस्टेबल भंवरलाल शुक्रवार देर शाम राजकीय कार्य के लिए पुलिस थाना खुईयां में दर्ज गुमशुदगी मामले में तलाश के लिए खुद की कार से गए थे। साहवा पुुलिस थानाधिकारी को मामले की जांच सौंपी गई है।
ग्रामीणों की लगी भीड़

घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। पम्प चलाकर डिग्गी से पानी निकालने की कवायद की गई। इस दौरान पानी कम हुआ तो कार को बाहर निकाला गया। कार को ट्रैक्टर से टोचन कर बाहर निकाला गया।
शव कार से बाहर निकल आया

पानी में डूबी कार के चालक की साइड की फाटक व शीशा खुला था। ऐसे में माना जा रहा है कि हादसे के बाद हैडकांस्टेबल ने बाहर निकलने का प्रयास किया होगा,लेकिन पानी गहरा होने से पूरी तरह से सफलता नहीं मिली। कार चालक का शव कार से बाहर पानी पर तैरता मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो