scriptकार चालक ने साथी को मारी टक्कर, हुई मौत | Car driver killed his partner, died | Patrika News

कार चालक ने साथी को मारी टक्कर, हुई मौत

locationअजमेरPublished: Nov 23, 2020 11:28:19 pm

Submitted by:

Dilip

बाड़ी मार्ग स्थित एक होटल पर एक कार चालक ने अपने ही साथी को टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के पिता किशन सिंह निवासी नया वास मोहल्ला बसेड़ी ने पुलिस में तहरीर दी है।

कार चालक ने साथी को मारी टक्कर, हुई मौत

कार चालक ने साथी को मारी टक्कर, हुई मौत

बसेड़ी. बाड़ी मार्ग स्थित एक होटल पर एक कार चालक ने अपने ही साथी को टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के पिता किशन सिंह निवासी नया वास मोहल्ला बसेड़ी ने पुलिस में तहरीर दी है।
रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र विनोद जाटव (33) अपनी मैकेनिक की दुकान बंद कर खाना खाने के लिए बाड़ी रोड़ स्थित एक होटल पर अपनी कार से गया था। इस दौरान उसका दोस्त मौसिम खान निवासी मदर डेयरी के पास कार में बैठकर साथ चला गया।
इस दौरान मौसिम खान, विनोद को होटल पर छोडक़र कार लेकर बसेड़ी कस्बे की तरफ चला गया। इसके कुछ देर बाद मौसिम खान वापिस लौट कर आया और जान से मारने की नीयत से विनोद व होटल मालिक में टक्कर मार दी। टक्कर में विनोद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि होटल मालिक गम्भीर रूप से घायल हो गया।
घटना के बाद दोस्त मौसिम विनोद को कार में डालकर बसेड़ी सीएचसी पहुंचा और वहां उसे कार सहित छोडक़र बिना किसी को सूचना दिए फरार हो गया। थाना प्रभारी बनी सिंह गुर्जर ने बताया मृतक के परिजनों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की करवाया। फिलहाल अनुसंधान जारी है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो