अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी कार, पांच घायल

कोतवाली थाने की हाउसिंग बोर्ड चौकी के समीप की घटना

धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-११ बी स्थित कोतवाली थाने की हाउसिंग बोर्ड चौकी के समीप रविवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गड्ढे में गिर गई। घटना में कार सवार एक महिला सहित पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां घायलों का इलाज जारी बना हुआ है।

By: Dilip

Published: 28 Feb 2021, 11:41 PM IST

धौलपुर.धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-११ बी स्थित कोतवाली थाने की हाउसिंग बोर्ड चौकी के समीप रविवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गड्ढे में गिर गई। घटना में कार सवार एक महिला सहित पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां घायलों का इलाज जारी बना हुआ है।

कोतवाली थाने की हाउसिंग चौकी के हेड कांस्टेबल कल्लू सिंह ने बताया कि रविवार सुबह बाड़ी के रहने वाले एक परिवार के लोग, जो कि बाड़ी से धौलपुर स्टेशन अपने रिश्तेदारों को छोडऩे के लिए आ रहे थे। इस दौरान चौकी से कुछ दूर पहले ही अचानक कार अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में जा गिरी। घटना की सूचना के बाद चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा और कार में फंसे हुए लोगों को घायल अवस्था में बाहर निकाला। सभी घायलों को निजी वाहनों से तत्काल ही जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। घायलों का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि घटना में कस्बा बाड़ी निवासी शाहरूख खान, रईस खान, अदनान, फराज, तस्लीन घायल हो गए। घटना की सूचना घायलों के परिजन को दे दी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned