लूटी थी नोएडा जा रहे युवकों की कार

फायरिंग और डकैती का आरोपी पकड़ा, उदयपुर से प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार

अजमेर. रिवॉल्वर से फायरिंग और डकैती के आरोपी को रामगंज थाना पुलिस ने बुधवार को प्रोडक्शन वारंट से उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए हैं।

रामगंज थानाधिकारी गोमाराम ने बताया कि नोएडा सेक्टर 122 गौतम बुद्ध नगर निवासी योगेश राय (28) पुत्र गिरधारीलाल और निखिल पुत्र राजकुमार प्रसाद बीती 9 अगस्त को स्वरूपगंज सिरोही से डस्टर कार से रवाना हुए। दोनों को नोएडा जाना था। 10 अगस्त को करीब 3.30 से 4 बजे के बीच अजमेर में दौराई के निकट चार-पांच लोगों ने उनकी कार को रोक लिया। आरोपी रिवॉल्वर से फायर किया और कार लेकर फरार हो गए। इस मामले में रामगंज थाना पुलिस में लूट, मारपीट और जान से मारने का मामला दर्ज हुआ था।

होगी शिनाख्त परेड
वारदात में शामिल चक वन डी छोटी साधुवाली जवाहर नगर श्रीगंगानगर निवासी भोला उर्फ हरियाणवी उर्फ भोलासिंह (24) पुत्र रघुवीर सिंह की पुलिस को तलाश थी। बाद में श्रीगंगानगर पुलिस ने उसे आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया। उसे एक अन्य मामले में उदयपुर पुलिस ने भी गिरप्तार किया। सहायक उप निरीक्षक बाबूलाल विश्नोई ने आरोपित भोला को उदयपुर कारागार से प्रोडक्शन वारंट से बापर्दा गिरफ्तार किया। उसे बुधवार को अजमेर में अदालत में पेश किया गया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए हैं। पुलिस आरोपी की शिनाख्त भी कराएगी।

Read More : लोकसभा में सांसद भागीरथ ने किशनगढ़ के लिए ऐसी क्या कर दी डिमांड, देखें खबर...

यह चढ़ चुके पहले हत्थे

फायरिंग और लूट की वारदात में 13 अगस्त को पुलिस ने काली टंकी श्मशान के निकट हारून मार्बल प्रताप नगर जोधपुर निवासी मोहम्मद इशाक उर्फ बबलू पुत्र अब्दुल पठान, बडग़ांव आदर्श नगर अजमेर निवासी घनश्याम (25) पुत्र देवी सिंह को गिरफ्तार किया था। शिनाख्त के बाद इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। पुलिस ने आरोपित द्वारा लूटी गई डस्टर कार बरामद की थी। इस मामले में दयाल सिंह और कुलदीप सिंह की पुलिस को तलाश है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned