scriptरेडीमेड गारमेंट की शॉप से नकदी-कपड़े चोरी | Cash-clothes theft from a ready-made garment shop | Patrika News

रेडीमेड गारमेंट की शॉप से नकदी-कपड़े चोरी

locationअजमेरPublished: Jun 07, 2019 03:30:40 pm

Submitted by:

manish Singh

शहर में चोरी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस और चोर गिरोह के बीच पुलिस डाल-डाल, चोर पात-पात वाली स्थिति उत्पन्न हो गई है।

Cash-clothes theft from a ready-made garment shop

रेडीमेड गारमेंट की शॉप से नकदी-कपड़े चोरी

अलवर गेट थाना क्षेत्र के श्रीनगर रोड पर वारदात
अजमेर. शहर में चोरी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस और चोर गिरोह के बीच पुलिस डाल-डाल, चोर पात-पात वाली स्थिति उत्पन्न हो गई है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने 5 नकबजन को पकड़ चोरी की वारदाते रोकने का प्रयास किया लेकिन कुछ दिन से लगातार चोरी की वारदातों ने पुलिस को परेशान कर रखा है। गुरुवार रात को श्रीनगर रोड पर रेडीमेड गारमेट की शॉप में चोरी की वारदात अंजाम दे गए।
पुलिस के अनुसार श्रीनगर रोड रिलायन्स पेट्रोल पम्प के पास स्थित अजंता कलेक्शन रेडीमेड गारमेंट शॉप के ताले टूटे मिले। सूचना पर दुकान संचालक दामोदर शर्मा पहुंचा। दुकान के दोनों ताले एक तरफ टूटे मिले। सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस भी पहुंची। भीतर देखने पर पाया कि चोर दुकान के गल्ले से करीब 8 से 10 हजार रुपए और कपड़े चोरी कर ले गए। पुलिस ने शर्मा की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।
सिर्फ 28 साइज पर नजर
दामोदर शर्मा ने बताया कि चोर दुकान से अधिकांश रेडीमेड गारमेंट में 28 नम्बर की करीब 30 से 35 जींस व इतनी ही टाउजर पर हाथ साफ किया। इसके अलावा एक्स.एल साइज की 5- से 60 शर्ट चोरी कर ले गया। चोरी गए कपड़ों की कीमत करीब 35 से 40 हजार रुपए है।
सीसीटीवी में आए नजर
दामोदर शर्मा ने दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं है लेकिन सामने स्थित एज्युकेशन इंस्टिट्यूट के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे है। सीसीटीवी कैमरे में चोर ताला तोड़ते नजर आ रहे है। वारदात रात 1 से 2 बजे के बीच अंजाम दी गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो