script

महिला के बैग से टेम्पो में निकाली नकदी, ज्वैलरी

locationअजमेरPublished: Nov 23, 2021 01:56:02 am

Submitted by:

manish Singh

-रामगंज थाने में दी रिपोर्ट
 

महिला के बैग से टेम्पो में निकाली नकदी, ज्वैलरी

महिला के बैग से टेम्पो में निकाली नकदी, ज्वैलरी

अजमेर. पुलिस ने भले बावरिया गिरोह के तीन युवकों को दबोच चार वारदातें खोल दी लेकिन शहर में महिला गिरोह सक्रिय है। जो टेम्पो में सफर करने वाली महिलाओं को अपना शिकार बना रही है। गिरोह की महिला सदस्य ने दो दिन पहले रामगंज थाना क्षेत्र में भी टेम्पो सवार महिला यात्री को शिकार बनाया। पीडि़ता ने रामगंज थाने में मामले की रिपोर्ट दी है। पुलिस गिरोह की तलाश में जुटी है।
खानपुरा आजादनगर नई बस्ती निवासी रूखसाना पत्नी इकबाल शेख ने रिपोर्ट में बताया कि 20 नवम्बर को वह बहन के साथ खरीदारी के लिए निकली। दोनों ब्यावर रोड एचएमटी के पास से उसने 5 नम्बर रूट टेम्पो में सवार हुई। उनके टेम्पो में बैठने से पहले एक महिला दो बच्चों के साथ बैठी थी। सामने वाली सीट पर जगह होने के बावजूद महिला बगल की सीट पर कोने में बैठी। उसने सामने बैठने के लिए कहा लेकिन उसके बाद भी वह बच्चों के साथ पास ही बैठी रही। रास्ते में जीवनज्योति अस्पताल के पास उतर गई। वह रिश्तेदार के साथ हजारीबाग टेम्पो से उतरी। टेम्पो का किराया देने के लिए बैग खोलना चाहा तो चेन पहले से खुली मिली। देखा तो बैग में रखा पर्स नदारद था। पर्स में 23 हजार रुपए की नकदी व करीब 400 ग्राम चांदी की पायजेब व अन्य जेवर चोरी चले गए। पर्स नदारद देखकर उसके होश उड़ गए। उसने तुरन्त परिजन को इत्तला देकर महिला की तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा।
बेटी की शादी के लिए खरीदने थे जेवर
पीडि़ता रूखसाना ने बताया कि जनवरी में बेटी की शादी है। शादी के लिए जेवर खरीदारी के लिहाज से वह नकदी और पुराने जेवर लेकर निकली लेकिन रास्ते में वारदात पेश आई। पीडि़ता ने बताया कि महिला ने मुंह पर नकाब बांध रखा था जबकि उसके साथ दो बच्चे भी थे।

ट्रेंडिंग वीडियो