आस्ट्रेलिया-इंग्लेण्ड के बीच सेमीफाइनल में हार-जीत का 15 लाख का सट्टा लगाते पकड़ा

ब्यावर शहर थाना पुलिस ने दो सटोरिए किए गिरफ्तार, पुलिस को एक मकान में सट्टा खेलने की मिली थी जानकारी

अजमेर.

लोग टीवी पर आस्ट्रेलिया व इंग्लेण्ड के बीच सेमीफाइनल मैच देख रहे थे। उधर, सटोरिए लाखों का भाव-ताव करने में लगे थे। दोनों टीमों में कौन फाइनल में पहुंचेगा। हर ओवर में रोमांच बढ़ रहा था। सटोरिए भी दांव लगाने में व्यस्त रहे।

ब्यावर शहर थाना पुलिस को गुरुवार को शिकायत मिली तो मौके से सट्टा खेलते पकड़े गए। ब्यावर स्थित हाउसिंग बोर्ड साकेतनगर में करीब 15 लाख का क्रिकेट सट्टा पकडक़र पुलिस ने मौके से दो सटोरिए गिरफ्तार किए हैं। इनके कब्जे से सट्टे में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए हैं।

शहर थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड साकेतनगर में क्रिकेट की सट्टा खाईवाली करने की शिकायत मिली थी। इस पर शहर थाना पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच साकेतनगर निवासी भरत सैन व हीरानगर जालिया रोड निवासी राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

इनके कब्जे से एक लेपटॉप,एक सैटअप बॉक्स, रिमोट, रंगीन टीवी, एक्सटेंसन बोर्ड, अलग-अलग कम्पनियों के सात मोबाइल एवं दो केलकुलेटर बरामद किए हैं। इनके पास पन्द्रह लाख 91 हजार का हिसाब मिला है। कार्रवाई में शहर थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह, भगवानसिंह, भवानीसिंह, तेजमल, सुखपाल व जितेन्द्रसिंह शामिल रहे। पुलिस की कार्रवाई से सटोरिए में खलबली मच गई।

suresh bharti
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned