फोकट में बिजली उपभोग करते पकड़ा,ढाई लाख का लगाया जुर्माना

फोकट में बिजली उपभोग करते पकड़ा,ढाई लाख का लगाया जुर्माना

Suresh Bharti | Publish: Jul, 12 2019 01:21:02 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

विद्युत वितरण निगम की पांच टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर दी दबिश, टीम ने ब्यावर क्षेत्र के 18 स्थानों पर दबिश देकर बिजली चोरी पकड़ी

अजमेर.

सरकारी माल फोकट में खाने की आदत कोई नहीं है। बिजली चोरी करना भी इसमें शामिल है। आखिर कब तक चोरी करते रहोगे। आखिर एक दिन तो पकडऩे में आना ही होगा। कानून के हाथ बहुत बड़े होते हैं। इससे कोई नहीं बच सकता।

विद्युत निगम की ओर से गुरुवार सुबह ब्यावर क्षेत्र के 18 जगह बिजली चोरी पकड़ी गई। निगम की टीम ने 28 जगह दबिश देकर बिजली चोरों से ढाई लाख रुपए जुर्माना किया ठोका। निगम की ओर से बिजली चोरी के खिलाफ नियमित कार्रवाई की जाएगी।

विद्युत निगम के अधिशाषी अभियंता दिनेशसिंह के नेतृत्व में पांच टीमों का गठन किया गया। इस टीम में तीन सहायक अभियंता, सात कनिष्ठ अभियंता व 25 तकनीकी सहायक शामिल रहे। इन्होंने भैंरूखेड़ा, दुर्गावास, कालीकाकर, किशनपुरा, खेड़ाढंड, दुर्गावास, हिम्मतपुरा, लाम्बा, सेलीबेरी, बाडिय़ा मोटा, बाडिय़ा तेजा, बाडिय़ा गेना, बाडिय़ा अजबा सहित अन्य स्थानों पर कार्रवाई की।

विद्युत निगम की टीम ने मौके से ही आरोपितों से करीब ढाई लाख का जुर्माना वसूल किया।। बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई में सहायक अभियंता विजिलेंस वी.डी. दुबे, एस.सी. फुलवारी, के.सी.जैन, अमित यादव, संतोष जांगिड़, श्रीकांत शर्मा सहित अन्य शामिल रहे। निगम की इस कार्रवाई से बिजली चोरी करने वालों में खलबली मच गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned