scriptAjmer Crime कबाड़ी के गोदाम में चोरी के आरोपियों को पकड़ा, चोरी का माल बरामद | Caught theft accused in scrap warehouse, stolen goods recovered | Patrika News

Ajmer Crime कबाड़ी के गोदाम में चोरी के आरोपियों को पकड़ा, चोरी का माल बरामद

locationअजमेरPublished: Jan 25, 2022 08:12:13 am

Submitted by:

manish Singh

खुलासा :

Ajmer Crime कबाड़ी के गोदाम  में चोरी के आरोपियों को पकड़ा, चोरी का माल बरामद

Ajmer Crime कबाड़ी के गोदाम में चोरी के आरोपियों को पकड़ा, चोरी का माल बरामद

अजमेर. नेहरू नगर में कबाड़ी के गोदाम से चोर 60 ट्रक और बसों की पुराने की पाट्र्स चोरी कर ले गए। रविवार को चोरी का मामला दर्ज होने के बाद पड़ताल में जुटी अलवरगेट थाना पुलिस ने 24 घंटे में वारदात का पर्दाफाश कर दो चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी का माल व वारदात में इस्तेमाल टेम्पों बरामद किया है। पुलिस आरोपी दो चोर को गिरफ्तार किया।

थानाप्रभारी रमेन्द्र सिंह हाड़ा ने बताया कि 22 जनवरी को दर्ज चोरी के मामले में बड़लिया बानोड़ा निवासी नरपत पुत्र छगन सिंह रावत व जयपुर सांभर भीरावता हाल अजयसर फॉयसागर रोड बड़ी बस्ती निवासी चांद मोहम्मद को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने नेहरू नगर स्थित कबाड़ी के गोदाम से 2 लाख रुपए कीमत के करीबन 60 ट्रक व बसों के पुराने पाट्र्स चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर पाट्र्स व वारदात में इस्तेमाल टेम्पो बरामद किया है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक मोहम्मद जाबिर, सहायक उपनिरीक्षक किशोर सिंह, सिपाही बाबूलाल, ओमप्रकाश, कुलदीपसिंह व ब्रजलाल शामिल थे।
रैकी कर वारदात

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि आरोपी दिन में गोदाम, दुकान की रैकी करके स्थान चिह्नित कर लेते है। फिर रात में सुरक्षाकर्मी के नहीं होने पर चोरी की वारदात अंजाम देते हैं। कुछ दिन बाद चोरी के माल को पुन: किसी अन्य कबाड़ी को बेच देते हैं। आरोपी से पूर्व में की गई चोरी की वारदातों के संबंध में पड़ताल में जुटी है।
यह है मामला
आशागंज चांदबावड़ी निवासी रोहित जैन ने 22 फरवरी को रिपोर्ट दी कि उसके नेहरू नगर स्थित कबाड गोदाम से 60 ट्रक व बसों के पुराने लोहे के पाट्र्स अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए से ज्यादा आंकी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो