scriptउद्धव ठाकरे की तरफ से अजमेर दरगाह में चढ़ाई चादर | Chadar offered at Ajmer dargah on uddhav thackeray behalf | Patrika News

उद्धव ठाकरे की तरफ से अजमेर दरगाह में चढ़ाई चादर

locationअजमेरPublished: Feb 08, 2021 03:59:21 pm

Submitted by:

santosh

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से आज राजस्थान के अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 809वें सालाना उर्स पर ख्वाजा की दरगाह में चादर पेश की गई।

uddhav.jpeg

सीएम उद्धव ठाकरे

अजमेर। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से आज राजस्थान के अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 809वें सालाना उर्स पर ख्वाजा की दरगाह में चादर पेश की गई।

मुल्क में अमन चैन एवं शांति और कोरोना मुक्ति के लिए दुआ की
मुंबई से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की तरफ से चादर लेकर आए सैयद आदिल चिश्ती एवं सैयद सोहेल चिश्ती ने चादर पेश कर मुल्क में अमन चैन एवं शांति और कोरोना मुक्ति के लिए दुआ की।
अजमेर शरीफ आकर दरगाह शरीफ में हाजिरी लगाएंगे
चिश्ती ने बताया कि उद्धव ठाकरे की ओर से गत उर्स में भी चादर पेश की गई थी और उन्हें आज फिर चादर पेश करने का मौका मिला है। उन्होंने बताया कि स्वयं ठाकरे भी जल्द अजमेर शरीफ आकर दरगाह शरीफ में हाजिरी लगाएंगे।
खादिम चिश्ती के अनुसार ठाकरे ने उन्हें मुंबई में अपने निवास पर बुलाकर चादर सौंपी। उस दौरान उनके पुत्र आदित्य ठाकरे एवं शिवसेना के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो