चेन स्नैचर गिरोह पकड़ा, तीन गिरफ्तार

आरोपितों ने चेन और पर्स स्नैचिंग की चार वारदात कबूली

क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस की कार्रवाई

By: himanshu dhawal

Published: 19 Sep 2020, 05:48 PM IST

अजमेर. क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने पिछले एक माह से महिालाओं के गले से चेन और पर्स स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर गिरोह का पर्दाफाश किया। आरोपितों ने चार वारदात करना कबूल की हैं। पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी जब्त की। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस को और वारदातें खुलने की उम्मीद है।

प्लानिंग से धरे बदमाश

क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में पिछले एक माह से चेन और पर्स स्नैचिंग की वारदात लगातार बढ़ती जा रही थीं। वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपितों की धरपकड़ के लिए वृत्ताधिकारी (उत्तर) प्रियंका के निर्देशन में और थानाधिकारी रविश सामरिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने चेन स्नैचरों के बारे में सूचना इक_ी कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। इसमें कोटड़ा आजाद नगर निवासी नितेश उर्फ सोंटी (20), ब्यावर के फतेहपुरी गांव हिम्मत नगर निवासी क्षेत्रपाल सिंह (19) और फॉयसागर रोड प्रेमनगर निवासी सुरेन्द्र रेगर (20) को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त यामाहा बाइक भी जब्त की गई। आरोपितों ने पूछताछ में नागफणी रोड संजय नगर निवासी रोशन (20) के भी इन घटनाओं में शरीक होना बताया है।

वारदात से पहले करते थे रैकी

आरोपित रैकी कर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। नितेश उर्फ सोंटी के पूर्व में नकबजनी और अन्य वारदातों के छह प्रकरण दर्ज है। टीम में सहायक उप निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद व उगमा राम, हैडकांस्टेबल गोपाल गोरा, जगमाल सिंह, प्रदीप सिंह, सुशील, भगवान और संजय कांस्टेबल शामिल रहे।

इतनी वारदातें कबूली

16 सितम्बर- सावित्री स्कूल के सामने मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी महिला का मोबाइल व रुपये भरा पर्स छीना।

17 सितम्बर-पंचशील सतगुरू कॉम्पलेक्स के पास शाम 4 बजे स्कूटी पर पीछे बैठी महिला का पर्स छीना। इसमें दो मोबाइल और रुपए भी थे।

17 सितम्बर- कोटड़ा स्थित हरिभाऊ उपाध्याय नगर में दोपहर 3 बजे एक्टिवा पर घर जाती युवती के गले से सोने की चेन छीनी।

21 अगस्त- प्रगति नगर मंगलम फ्लेट्स के सामने 6 बजे ऑफिस से घर जाती युवती का पर्स छीना।

himanshu dhawal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned