scriptमॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से तोड़ी चेन | Chained chain of woman's throat on the morning walk | Patrika News

मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से तोड़ी चेन

locationअजमेरPublished: Jun 12, 2019 11:17:06 am

Submitted by:

manish Singh

क्रिश्चियन गंज क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से ढाई तोले की सोने की चेन तोड़ ले गए।

Chained chain of woman's throat on the morning walk

मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से तोड़ी चेन

वारदात : बाइक सवार बदमाशों ने क्रिश्चियन गंज क्षेत्र में दी वारदात को अंजाम, महिला ने बाइक पकडऩे का किया प्रयास, गिरकर जख्मी हुई पीडि़ता, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चेन स्नेचिंग की वारदात
अजमेर.
शहर में अपराध और अपराधी बेलगाम हो चुके है। लगातार चोरी की वारदातों के बाद अब चेन स्नेचर गैंग सक्रिय हो गई है। बुधवार सुबह क्रिश्चियन गंज क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से ढाई तोले की सोने की चेन तोड़ ले गए। पीडि़ता ने क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी है।
क्रिश्चियन गंज दाता नगर श्रम विभाग कार्यालय के सामने रहने वाली उर्मिला शर्मा पत्नी बालकिशन शर्मा बुधवार सुबह 6 बजे आनासागर चौपाटी पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली। रास्ते में शिवाजी पार्क के सामने बाइक पर दो युवक बैठे नजर आए। एक युवक उर्मिला शर्मा के निकट आया और गले पर झपट्टा मारकर ढाई तोले की चेन तोड़ ली। उर्मिला शर्मा ने साहस दिखाते हुए लुटेरों की बाइक को पकड़ लिया लेकिन आरोपी उसे धक्का देकर भाग निकले। वारदात में उर्मिला शर्मा जख्मी हो गई। लुट की वारदात के शोर पर आसपास के लोग जमा हो गए। पीडि़ता को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर लुट का मामला दर्जकर लिया।
काली रंग की बाइक पर थे लुटेरे
उर्मिला शर्मा ने बताया कि चेन स्नेचिंग की वारदात अंजाम देने वाले युवक की उम्र करीब 20 से 25 साल थी। दोनों युवक के चेहरे साफ नजर आ रहे थे। चेन स्नेचिंग की वारदात घटनास्थल के पास स्थित इंस्टिट्यूट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो