भूखंड रूपांतरण के मामले में रिश्वत लेने वाली सभापति व उसके पति सहित तीन को भेजा कोर्ट ने जेल

Sonam Ranawat

Publish: Aug, 10 2018 01:35:40 PM (IST)

Ajmer, Rajasthan, India

 

अजमेर. भूखंड के रूपांतरण के मामले में चिकित्सक राजीव जैन से बुधवार सवा दो लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार की गई ब्यावर नगर परिषद की सभापति बबीता चौहान, उसके पति नरेन्द्र चौहान व रिश्तेदार शिवप्रसाद को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार सुबह 11 बजे एसीबी की अदालत में पेश किया। न्यायाधीश आलोक सुरोलिया ने तीनों आरोपितों को 23 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भजने के आदेश दिए।

एक अन्य मामले में फिर होगी गिरफ्तारी

एसीबी के उपअधीक्षक महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ एक अन्य शिकायतकर्ता गुरबच्चन सिंह के भवन का व्यावसायिक मानचित्र पास कराने की एवज में 78 लाख की दुकान लेने का आरोप लगाया गया है। इसके लिए उक्त दुकान की रजिस्ट्री एक अन्य महिला के नाम पांच लाख रुपए में करना बताया व रकम का खाते में लेने के भी इंद्राज एसीबी के पास हैं। दुकान की मूल रजिस्ट्री भी एसीबी को जानकारी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned