scriptसेलटैक्स का अफसर बनकर जमाई धौंस,रिकवरी बकाया बताकर रफादफा करने की एवज में एक लाख रुपए की ठगी | Cheating of one lakh rupees from businessman by becoming CTO | Patrika News

सेलटैक्स का अफसर बनकर जमाई धौंस,रिकवरी बकाया बताकर रफादफा करने की एवज में एक लाख रुपए की ठगी

locationअजमेरPublished: Jan 13, 2021 11:57:02 pm

Submitted by:

suresh bharti

एक जीप से आए चारों युवकों ने अपने को वाणिज्य कर अधिकारी बताया,हार्डवेयर कारोबारी से पहले दो लाख रुपए मांगे,बाद में एक लाख रुपए में बनी बात और रकम लेकर भाग छूटे

सेलटैक्स का अफसर बनकर जमाई धौंस,रिकवरी बकाया बताकर रफादफा करने की एवज में एक लाख रुपए की ठगी

सेलटैक्स का अफसर बनकर जमाई धौंस,रिकवरी बकाया बताकर रफादफा करने की एवज में एक लाख रुपए की ठगी

अजमेर/ब्यावर. वाणिज्य कर विभाग का फर्जी अधिकारी बनकर एक हार्डवेयर दुकान संचालक से एक लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीडि़त व्यापारी ने पुलिस को शिकायत दी। व्यापारी पंकज कुमार ने बताया कि हार्डवेयर की दुकान है। सोमवार दोपहरचार युवक एक जीप में सवार होकर उसकी दुकान पर आए। इस दौरान अपने को वाणिज्य कर अधिकारी बताते हुए पूछताछ करने लगे।
इन युवकों ने विभाग की ओर से चार-पांच लाख रुपए की टैक्स रिकवरी निकलने की बात कही। यह राशि जमा कराने को लेकर व्यापारी पर धौंस जमाने लगे। इतनी बड़ी राशि सुनकर व्यापारी सकते में आ गया। उसने इतनी मोटी रकम जमा कराने में असमर्थता जता दी।
एक लाख रुपए अभी,शेष बाद में दोने का कहा

इस दौरान ही जीप में बैठे एक अन्य व्यक्ति ने इशारा करके बुलाया। उसने अधिकारी से बात करने का झांसा देकर दो लाख रुपए देकर मामला वहीं पर निपटाने की बात कही। व्यापारी ने फिर भी इतनी मोटी राशि देने में असमर्थता जता दी। जीप में सवार होकर आए युवकों ने एक लाख रुपए उस समय देने एवं एक लाख रुपए बाद में देने को कहा। इस पर डरे हुए व्यापारी ने एक लाख रुपए दे दिए। वो युवक एक लाख रुपए लेकर दो दिन में वापस आने की बात कहकर रवाना हो गए। बाद में व्यापारी को ठगी होने का अहसास हुआ तो शहर थाना पुलिस को शिकायत दी। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कोई भी शिकायत मिलने से इंकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो