scriptColdness: Cold breeze in ajmer, fog and clouds scatter | Coldness: ओस, कोहरे और कड़ाके की ठंड में लिपटा अजमेर | Patrika News

Coldness: ओस, कोहरे और कड़ाके की ठंड में लिपटा अजमेर

हवा के बर्फीले तेवर नश्तर चुभाते रहे। वाहनों, पेड़-पौधों और जमीन पर ओस जबरदस्त ओस छाई रही।

अजमेर

Published: December 27, 2021 04:42:44 pm

अजमेर. पौष की सर्दी ने जबरदस्त ठिठुरा दिया है। सोमवार सुबह देर तक आसमान पर कोहरा मंडराता रहा। घरों-सड़कों पर बरसात जैसी ओस की बूंदे दिखी। मावठ के बाद शीतलहर ने बुरी तरह कंपकंपाए रखा। कोहरे और बादलों के चलते सूरज भी अलसाया रहा। सुबह 8 बजे तक दृश्यता 100 मीटर से भी कम दृश्यता रही। अधिकतम तापमान 15.8 और न्यूनतम 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ।
clouds and cold in ajmer
clouds and cold in ajmer
अलसुबह 5 बजे से कोहरा छा गया। अरावली की पहाडिय़ां भी नजर नहीं आई। दोपहिया और चौपहिया वाहनों की लाइटें जलती दिखीं। हवा के बर्फीले तेवर नश्तर चुभाते रहे। वाहनों, पेड़-पौधों और जमीन पर ओस जबरदस्त ओस छाई रही।
अलाव-हीटर से पाई राहत
सुबह 8 बजे वैशाली नगर, शास्त्री नगर, कायड़ रोड, गुलाबबाड़ी, आदर्शनगर, केसरगंज और अन्य इलाकों में लोग सूखी पत्तियों और लकडिय़ों से अलाव जलाकर सर्दी से राहत पाते दिखे। तोपदड़ा, मेयो लिंक रोड, फे्रजर रोड इलाके में भी यही हाल नजर आया। करीब 10.15 बजे कोहरा कुछ हुआ तो पहाड़ नजर आए।
खुद ने चलवाई पैर पर गोली, लुटेरों से बंधवाए हाथ-पैर

अजमेर. किशनगढ़ के मार्बल उद्यमी के घर हुई कैश और सोने-चांदी की लूट की घटना पूरी प्लानिंग के साथ की गई। ताकि वारदात में लूट और आरोपियों द्वारा हमले जैसी लगे। लेकिन पुलिस ने घटनाक्रम की तह में जाकर सभी राजफाश कर दिए।
एसपी विकास शर्मा ने बताया कि विधि से संघर्षरत बालक और प्लानिंग के तहत सफेद स्विफ्ट कार में आए आरोपियों ने कई दिनों तक मार्बल उद्यमी के घर के आसपास रेकी की। बालक ने अपने मामा के घर कैश और सोने-चांदी के गहने रखने, अलमारियों की चाबी और अन्य गतिविधियों पर कई दिनों तक निगरानी रखी। 24 नवंबर की रात्रि यश, विजय और शैतान लूट की वारदात अंजाम दे रहे थे। इसी दौरान पहले से तय प्लानिंग के तहत बालक ने लुटेरों को फायरिंग करने के लिए कहा। उसने आरोपियों के रिवॉल्वर से खुद के पैरों पर तरफ गोली चलवाई। मुंह पर टेप चिपकाना, रस्सी से हाथ-पैर बंधवाना भी प्लानिंग का हिस्सा था। ताकि चोरी के बजाय वारदाज प्रथम दृष्टया वारदात लूट जैसी लगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.