scriptगुस्साए कलक्टर साहब , बोले चले जाओ यहां से नहीं है आपकी जरूरत ,पढ़ें क्या हुआ पूरा मामला | collector gorav goyal shouting on deputy director read full story | Patrika News

गुस्साए कलक्टर साहब , बोले चले जाओ यहां से नहीं है आपकी जरूरत ,पढ़ें क्या हुआ पूरा मामला

locationअजमेरPublished: Oct 23, 2017 07:18:03 pm

Submitted by:

सोनम

कलक्टर गौरव गोयल ने पशुपालन विभाग के उप निदेशक डॉ. दिनेश राणा को लताड़ लगाई।

collector gorav goyal shouting on deputy director read full story
पुष्कर (अजमेर) .मेेला मैदान में रविवार शाम अश्व पालकों की समस्याओं को लेकर टालमटोल एवं बहस करने पर जिला कलक्टर गौरव गोयल ने पशुपालन विभाग के उप निदेशक डॉ. दिनेश राणा को लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि जब सीएम खुद जनता से बात कर रही हैं। हम खुद यहां समस्याए सुन रहे हैं तो आप क्यों नहीं पशुपालकों से सही तरीके से बात करना चाहते? कलक्टर ने कहा सभी आपसे परेशान हैं, आप चले जाइये यहां से, मैं जयपुर बात कर लूंगा…आपका सैकिंड ऑफिसर कौन है…। कलक्टर के सख्त रुख पर उप निदेशक डॉ. राणा सकपका गए और चुप हो गए।

जिला कलक्टर गोयल, पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र चौधरी सहित अन्य अधिकारियों के साथ रविवार शाम मेला मैदान में जायजा लेने पहुंचे। इसी दौरान शक्तिसिंह पीपरोली के साथ करीब 100 अश्वपालकों ने उन्हें समस्याएं बताईं। उन्होंने पशुपालन विभाग के पुष्कर मेले में घोड़ों पर पाबंदी लगाने के आदेश को गलत बताया। उन्होंने कहा कि जिले में एक घोड़े के बीमारी पाए जाने पर मेले में अश्ववंश पर पाबंदी लगाना गलत है।
जिला कलक्टर गोयल ने मौके पर मौजूद पशुपालन विभाग के उप निदेशक डॉ. राणा से पाबंदी के कारण व अब तक की कार्रवाई का ब्यौरा मांगा। चर्चा के दौरान डॉ. राणा पर पशुपालकों के साथ अभद्रता करने के आरोप भी लगे। साथ ही डॉ. राणा बहस करने लगे। इस पर कलक्टर गोयल ने उनसे कहा कि ‘आप पशुपालकों के साथ गलत व्यवहार कैसे कर सकते हो। क्या पशुपालक बीमारी फैलाना चाहते हैं, हम बीमारी फैलाना चाहते हैं…। अगर ऐसा होता है तो सबसे पहले हम पर ही बात आएगी।
बाद में कलक्टर गोयल ने कहा कि ‘एक तो आपके विभाग ने अंतिम समय में नोटिस निकाला है और आप पशुपालकों से गलत तरीके से बात कर रहे हैं। ऐसा करके आप पुष्कर मेले का माहौल बिगाड़ रहे हो।Ó कलक्टर गोयल ने राणा से अंत में कहा कि ‘सही तरीके से नौकरी करो और सभी को सही तरीके से डील करो।Ó
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो