scriptस्टूडेंट्स ने लगाए थे ऐसे नारे, टीचर्स ने नहीं सोचा था मिलेगा ये परिणाम | Collector issue notice to governmet school teachers | Patrika News

स्टूडेंट्स ने लगाए थे ऐसे नारे, टीचर्स ने नहीं सोचा था मिलेगा ये परिणाम

locationअजमेरPublished: Apr 06, 2019 05:07:08 pm

Submitted by:

raktim tiwari

मोदी के पक्ष में नारे लगाए जाने के बाद कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मंजू कुर्डिया ने प्रशासन को शिकायत दी थी।

collector issue notice

collector issue notice

पुष्कर.

स्वीप प्रभातफेरी के दौरान स्कूली बच्चों की ओर से मोदी के समर्थन में लगाए गए नारों के मामले में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों पर गाज गिरी है। जिला कलक्टर विश्व मोहन शर्मा ने 1 अध्यापक को 16 सीसी तथा 5 अध्यापकों के खिलाफ 17 सीसी के तहत कार्रवाई करने के निर्देश देकर नोटिस जारी कर दिए हैं। इससे पूर्व इसी स्कूल के प्राचार्य निलम्बित किए जा चुके हैं।
लगाए थे नारे

पुष्कर के बाजार में गत दिनों स्वीप योजना के तहत निकाली गई प्रभातफेरी में छात्रों की ओर से मोदी के पक्ष में नारे लगाए जाने के बाद कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मंजू कुर्डिया ने प्रशासन को शिकायत दी थी। इसके बाद मामले में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य किशन सिंह रावत निलम्बित किए जा चुके हैं। इसी विद्यालय के शारीरिक शिक्षक पुरुषोत्तम वैष्णव को 16 सीसी का नोटिस दिया गया है। इसी स्कूल के व्याख्याता नवोदिता, नरेन्द्र हाड़ा, कल्याणी, मीना सिंह व सुधा यादव को 17 सीसी के तहत कार्रवाई करने का नोटिस दिया गया है।
गल्र्स स्कूल के शिक्षकों को क्लीन चिट!

प्रभातफेरी के दौरान मोदी के समर्थन में नारों के दौरान गल्र्स स्कूल के शिक्षक भी साथ चल रहे थे, लेकिन जांच के दौरान उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है। यही कारण रहा कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो