गहलोत से बोले वकील..अभी तक भाजपाई टिके हैं यहां, कब नंबर आएगा हमारा

गहलोत से बोले वकील..अभी तक भाजपाई टिके हैं यहां, कब नंबर आएगा हमारा

raktim tiwari | Publish: Mar, 17 2019 04:11:00 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

राजस्व मंडल में सरकारी वकीलों की नियुक्तियों में भाजपा व आरएसएस विचारधारा के वकीलों की नियुक्ति के विरोध में कांग्रेस विधि विभाग के अध्यक्ष हरिसिंह गुर्जर व वैभव जैन ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि विगत दिनों में राजस्व मंडल में हुई 6 सरकारी वकीलों की नियुक्तियों में भाजपा व आर.एस.एस. विचारधारा के वकील हैं।

जैन ने बताया कि अवगत कराया कि राजस्व मंडल में हुई नियुक्तियों में 2 वकील ऐसे है,जो भाजपा राज में भी नियुक्त थे, उन्हें दोबारा कंाग्रेस राज में नियुक्तियां दे दी गई है। इससे कंाग्रेसी वकीलों में रोष व्याप्त है। शिष्टमण्डल ने मांग की है कि अजमेर जिले में सैशन कोर्ट में व राजस्व मण्डल में व अजमेर विकास प्राधिकरण व नगर निगम सहित सरकारी विभागों में नियुक्तियों में कंाग्रेस के विधि विभाग के वकीलों की नियुक्तियां की जाए।

पैनल व अनुशंसा को तवज्जो

इस पर मुख्यमंत्री गहलोत ने आश्वस्त किया कि आगामी नियुक्तियों में विधि विभाग के पैनल व अनुशंसा को तवज्जो देकर नियुक्तियां की जायेगीं। इस अवसर पर विवेक पाराशर, देशराज मेहरा, राजेन्द्र सिंह राठौड़, ब्रजेश पांडे, प्रशांत शर्मा, विनोद शर्मा, ललित कुम्पावत, राकेश चौहान आदि वकील मौजूद थे।

गहलोत व पायलट का स्वागत
शहर अध्यक्ष विजय जैन व देहात अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह वीडियो के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस लाइन हेलीपैड पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट व साथ आए नेताओं का माल्यार्पण कर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में ललित भाटी, डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, प्रताप यादव, नसीम अख्तर, कुलदीप कपूर, फ खरे मोइन, प्रमिला कौशिक, पीसीसी सदस्य दीपक हासानी, प्रभा ठाकुर और अन्य मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned