Congress: हारे प्रत्याशियों ने पायलट से की अजमेर के नेताओं की शिकायत

कांग्रेसियों ने टोंक विधायक और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट को दर्द बयां किया। पायलट ने उन्हें कांग्रेस को एकजुट रखने और संयम बरतने की नसीहत दी।

By: raktim tiwari

Published: 05 Feb 2021, 09:18 AM IST

रक्तिम तिवारी/अजमेर. नगम चुनाव में कांग्रेस के हारे प्रत्याशी गुरुवार को जयपुर पहुंचे। व्यस्तता के चलते सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा से उनकी मुलाकात नहीं हुई। कांग्रेसियों ने टोंक विधायक और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट को दर्द बयां किया। पायलट ने उन्हें कांग्रेस को एकजुट रखने और संयम बरतने की नसीहत दी।

विभिन्न वार्ड से चुनाव हारे 27 प्रत्याशी गुरुवार को जयपुर पहुंचे। वे गोविंद सिंह डोटासरा से मिलने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। डोटासरा के सीकर दौरे पर होने की जानकारी पर कार्यकर्ताओं ने उनसे फोन पर संपर्क किया। इस पर डोटासरा ने उन्हें ओएसडी को लिखित शिकायत देने की बात कही। अलबत्ता डोटासरा ने कांग्रेसियों को 6 फरवरी को सुबह 11 बजे बातचीत के लिए जयपुर आने का निमंत्रण दिया।

नहीं मिल सके सीएम गहलोत से
कांग्रेस के प्रत्याशियों का शिष्ट मंडल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पहुंचा। यहां सीएम के जनता दरबार नहीं लगाने की सूचना मिली। कांग्रेसियों ने ओएसडी देवाराम सैनी से बातचीत कर ज्ञापन सौंपा। सैनी ने कोरोना संक्रमण के चलते गहलोत के किसी से मुलाकात नहीं करने की जानकारी दी।

पायलट ने सुना हार का दर्द
कांग्रेस प्रत्याशी टोंक विधायक और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। कांग्रेसियों ने निगम चुनाव में अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के नेता हेमंत भाटी और अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के नेता महेंद्र सिंह रलावता की भूमिका को लेकर शिकायत की। पायलट ने कहा किकांग्रेस में जातिवाद को प्राथमिकता नहीं दी जाती। कोई व्यक्ति किसी भी समाज का हो हमें कांग्रेस को एकजुट रखकर साथ चलना है। कांग्रेस की पहचान लोकतांत्रिक मूल्यों और संगठित रहने से है। नागौर ने बताया कि पायलट ने भाटी और रलावता से चर्चा करने की बात कही है।

यह कांग्रेसी रहे मौजूद
धर्मेन्द्र नागवाल, अबरार अहमद, विजय नागौरा, नीता केन, सुनील केन, शैलेष गुप्ता, राखी टोनी, श्रवण टोनी, राजीव सिंह कच्छावा, राजेश कुमार बोयत, हेमंत जसोरिया, राजेश घोड़ीवाल, मंजू सोनी, प्रेम कंवर जोधा, महेंद्र सिंह जोधा,कमलेश खींची, रेखा पिंगोलिया, सोनिया गुर्जर,अजय गुर्जर, अरुणा कच्छावा, मुबारक अली चीता, भावना चौहान, भूपेंद्र चौहान, रवि शर्मा,, पीयूष सुराणा, गौरव नागवाल, सतवीर तारावत, रवि कुमार, रंजीत डांगोरिया और अन्य

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned