देश के युवाओं से यूं जुड़ेंगे राहुल गांधी, लेंगे मोदी सरकार का फीडबैक

देश के युवाओं से यूं जुड़ेंगे राहुल गांधी, लेंगे मोदी सरकार का फीडबैक

raktim tiwari | Publish: Mar, 14 2018 10:00:00 AM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

पार्टी के दिसम्बर में होने वाले चुनाव के नजरिए से युवा वोट बैंक को जोडऩे की दृष्टि से भी अहम माना जा रहा है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी के शक्ति प्रोजेक्ट से कांग्रेसियों व आमजन को जोडऩे के उद्देश्य को लेकर शहर व देहात कांग्रेस की बैठक इंडोर स्टेडियम में हुई।

बैठक में एआईसीसी के सचिव व राजस्थान के सह प्रभारी विवेक बंसल ने शक्ति प्रोजेक्ट के तहत बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का डाटा बेस तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रोजेक्ट का उद्देश्य जमीनी कार्यकर्ताओं का सीधा संपर्क राहुल गांधी से रहेगा। इसे पार्टी के दिसम्बर में होने वाले चुनाव के नजरिए से युवा वोट बैंक को जोडऩे की दृष्टि से भी अहम माना जा रहा है।

बंसल ने बताया कि पार्टी दिसम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। डाटा बेस में कार्यकर्ताओं के नाम पते से लेकर मोबाइल और लैंडलाइन नंबर तक सभी जरूरी जानकारियां हैं। यह डाटा बेस पार्टी आलाकमान को सौंपा जाएगा। डाटा बेस से पार्टी अध्यक्ष नियमित रूप से पार्टी के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से संपर्क करेंगे। उनके सुझाव और फीडबैक लेंगे।

इस कार्यक्रम के जरिए राहुल गांधी के अलावा पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के राजस्थान से जुड़े अन्य नेता और प्रभारी सचिव व महासचिव भी कार्यकर्ताओं से संपर्क में रहेंगे। बैठक में राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस विधायक गोविंद डोटासरा को सर्वश्रेष्ठ विधायक चुने जाने पर शहर अध्यक्ष विजय जैन ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। बैठक का संचालन शहर कांग्रेस महासचिव विपिन बैसिल ने किया।

यह रहे मौजूद
बैठक में बैठक में देहात अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़, प्रोजेक्ट शक्ति के को-ऑर्डिनेटर शशांक शुक्ला, विधायक गोविंद डोटासरा, रामनारायण गुर्जर, ब्रह्मदेव कुमावत, पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया महेंद्र सिंह गुर्जर, कांग्रेस नेता राजू गुप्ता, इंसाफ अली, विधानसभा प्रभारी महावीर जीनगर, शंकर डंगायच, शारदा, संगीता गर्ग जिला प्रवक्ता अजय शर्मा, कमल वर्मा,सेवादल जिलाध्यक्ष रतन यादव युवा कांग्रेस लोकसभाध्यक्ष राकेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष कैलाश मिश्रा, छीतरमल टेपण, हरिसिंह राठौड़, सौरभ बजाड़, हमीदा बानो व सुमित मित्तल आदि मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned