कांग्रेस की अंदरुनी कलह का असर राजस्थान की गवर्नेंस पर पड़ा-पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा

By: CP

Published: 21 Jul 2021, 02:37 AM IST

अजमेर. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की अंदरुनी कलह व झगड़े का असर राजस्थान की गवर्नेंस पर पड़ा है। कांग्रेस में अंदरुनी अन्तर्कलह बहुत ज्यादा व्यापक व विस्फोटक है। यह कब जमीन पर आ जाए, कोई कह नहीं सकता। कांग्रेस की सरकार व कांग्रेस की पार्टी कमजोर हुई है।

अजमेर में मंगलवार को प्रदेशभर के भाजपा नीत निकाय प्रमुखों की बैठक में पहुंचने के दौरान पत्रकारों से मुखातिब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने एक ट्वीट को कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के रिट्वीट किए जाने की बात पर कहा कि कांग्रेस में अंदरुनी कलह विस्फोटक है। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस की तरह आपदा में अवसर नहीं ढूंढ़ते। कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि अपने बोझ से कांग्रेस अपने आप गिर जाएगी।

पूनिया ने कहा कि भाजपा में किसी तरह का मतभेद नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि राजनीति का काम है, इसमें मतभेद हो सकते हैं, अन्य किस्म की बातें भी हो सकती है। मगर कांग्रेस से इसे कत्तई तुलना नहीं करें।

'दिल जलता है तो जलने दे.....Ó

प्रदेश की सियासत पर उन्होंने कहा कि 'दिल जलता है तो जलने दें, आंसू ना बहा फरियाद ना करÓ। ढाई वर्षों में इस सरकार की जो नीति रही है, उसमें कोरोना आपदा में भी अवसर बनकर कांग्रेस के लिए आया है। क्योंकि अपराध, बेरोजगार और भ्रटाचार तीन ऐसे बड़े मु²े हैं जिसमें सरकार की ओर से विफलता दिख रही है। शांतिपूर्ण प्रदेश अपराधों की राजधानी बन गया है। अपराध में 5 लाख 23 हजार मुकदमे दर्ज हुए हैं। महंगाई पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में पेट्रोल पर 36 रुपए का वेट लगा रखा है, राजस्थान सरकार इसे हटाकर जनता को सस्ता पेट्रोल व डीजल उपलब्ध करवा सकती है।

CP Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned