शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे, कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। शहीद स्मारक पर कांग्रेसी नेताओं के सामने दोनों में जमकर लात-घूंसे चले। देखते देखते दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए।

By: kamlesh

Published: 26 Jun 2020, 07:17 PM IST

अजमेर। गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में दो कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। शहीद स्मारक पर कांग्रेसी नेताओं के सामने दोनों में जमकर लात-घूंसे चले। देखते देखते दोनों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। दोनों के बीच हुई मारपीट में एक कार्यकर्ता के चेहरे से खून भी निकल आया। बाद में अन्य कांग्रेस नेताओं ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया।

शहर कांग्रेस ने स्टेशन रोड स्थित शहीद स्मारक पर 'शहीदों को सलाम' कार्यक्रम रखा। इसमें पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सबा खान आदि नेता स्मारक पर चढ़ कर श्रद्धांजलि दे रहे थे।

इसी दौरान स्मारक पर चढऩे को लेकर कार्यकर्ता शमसुद्दीन और सोना धनवानी के बीच कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि शमसुद्दीन ने धनवानी को स्मारक पर चढ़ते वक्त टोकते हुए कहा कि इतनी जल्दबाजी मत करो।

इसी बात को लेकर दोनों आपस में उलझ गए और मामला मारपीट तक पहुंच गया। स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा लात-घूंसों में बदल गई। दोनों एक-दूसरे के कपड़े फाडऩे लगे। मारपीट में शमसुद्दीन के चेहरे से खून निकलने लगा। इस बीच अन्य नेताओं ने काफी देर तक बीच-बचाव किया, तब जाकर मामला शांत हो पाया।

इस मामले में शहर अध्यक्ष विजय जैन का कहना है कि दोनों ही कार्यकर्ता कांग्रेस के किसी संगठन में पदाधिकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह मामला गंभीर है। कांग्रेस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Congress

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned