scriptControl the corona by staying on alert mode | अलर्ट  मोड पर रहकर कोरोना को नियंत्रित करें अधिकारी | Patrika News

अलर्ट  मोड पर रहकर कोरोना को नियंत्रित करें अधिकारी

कलक्टर व विधायक ने ली अधिकारियों की बैठक

क्षेत्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए गुरुवार को जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल तथा विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने पंचायत समिति सभागार में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना नियंत्रण को लेकर सख्त हिदायतें दी हैं।

अजमेर

Published: January 21, 2022 01:25:48 am

बाड़ी. क्षेत्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए गुरुवार को जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल तथा विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने पंचायत समिति सभागार में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना नियंत्रण को लेकर सख्त हिदायतें दी हैं। उन्होंने प्रशासन को अलर्ट मोड के साथ विभिन्न व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने के निर्देश दिए। आवश्य समान की सूची बनाकर भेजें- विधायक विधायक मलिंगा ने सभी आला अधिकारियों से आवश्यक सामान की लिस्ट तैयार करने के लिए कहा। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अलर्ट मोड पर रहने की बात कही। विधायक ने कहा कि दूसरी लहर के दौरान बड़ी संख्या में जनहानि हुई है। ऐसे में लगातार कोरोना फिर से बढऩे लगा है। जिसके सभी विभाग अपनी पूरी क्षमता के साथ काम करना शुरू कर दें।
अलर्ट  मोड पर रहकर कोरोना को नियंत्रित करें अधिकारी
अलर्ट  मोड पर रहकर कोरोना को नियंत्रित करें अधिकारी
सभी विभाग पूरे तालमेल के साथ करें काम- जायसवाल

बैठक में कलक्टर जायसवाल ने विभिन्न विभाग के अधिकारियों को आपसी तालमेल के साथ काम करने की बात कही। एक दूसरे विभाग की जानकारियां एवं अनुभव का लाभ उठाकर काम को सटीक एवं समय पर करने के निर्देश दिए।
आयुर्वेदिक टीम ने पिलाया काढ़ा


संैपऊ. कस्बे के जीएस आदर्श विद्या मंदिर सैंपऊ में आयुर्वेद चिकित्सालय की टीम ने विद्यार्थियों को आयुर्वेद चिकित्सक दिनेश चंद शर्मा के नेतृत्व में काढ़ा पिलाया। विद्यालय निदेशक राजसिंह परमार ने बताया कि विद्यालय में 15 से 17 वर्ष आयु वर्ग के सभी छात्र छात्राओं का वैक्सीनेशन पूर्व में ही पूर्ण हो चुका है। इस दौरान विद्यालय प्रधानाचार्य डीके राजावत, विद्यालय प्रभारी आकाश परमार, शैलेंद्र सिंह, नंदकिशोर परमार आदि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहालमोदी सरकार के सामने एलन मस्क ने रखी नई शर्त, अन्यथा नहीं होगी भारत में Tesla की Manufacturing: यूजर्स ने कर दी खिंचाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.