script#coronaeffect : हाईवे पर वाहन चालकों को चाय पानी नहीं हो पा रहा मयस्सर | #coronaeffect : Driver craving tea water on highway | Patrika News

#coronaeffect : हाईवे पर वाहन चालकों को चाय पानी नहीं हो पा रहा मयस्सर

locationअजमेरPublished: May 11, 2020 03:53:48 pm

Submitted by:

Preeti

हाईवे पर चाय पानी को तरसे वाहन चालक

#coronaeffect : हाईवे पर वाहन चालकों को चाय पानी नहीं हो पा रहा मयस्सर

#coronaeffect : हाईवे पर वाहन चालकों को चाय पानी नहीं हो पा रहा मयस्सर

अजमेर .लॉकडाउन 3.0 में हाईवे पर वाहनों की रेलम पेल शुरू हो गई है लेकिन होटल ढाबे बंद होने से वाहन चालक चाय पानी तक को तरस गए हैं ।लॉकडाउन में पेट्रोल पंप पर भी बमुश्किल ही पानी मिलता है । प्रदेश में पूर्व में संक्रमण के चलते 24 मार्च से जारी लॉग डाउन में सिर्फ मालवाहक वाहन संचालन की अनुमति थी । लॉकडाउन 3.0 के दौरान ट्रक, ट्रेलर सहित भारी वाहनों का संचालन और हाईवे के दावे और होटल खोलना अनुमति देने से हाइवे पर वाहनों संचालन तो शुरू हो गया है किंतु ढाबे और होटल नहीं खुलने से वाहन चालकों को चाय पानी तक मयस्सर नहीं हो पा रहा ।अजमेर से निकलने के बाद गगवाना स्थित से बालाजी मंदिर की प्याऊ पर ही पेयजल उपलब्ध है जहां भीड़ लगी रहती है।
यह भी पढ़ें : COVID-19 कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल के बाथरूम में लगाई फांसी

अजमेर. जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के कोविड-19 वार्ड(ऑर्थोपेडिक) में सोमवार सुबह एक युवक ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। वह बाथरूम में फंदे पर लटका मिला। युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा है। कोविड-19 वार्ड में युवक के फंदे पर लटकने से सनसनीफेल गई। अस्पताल प्रशासन ने मामले में सदर कोतवाली थाना पुलिस को सूचित किया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह ५ बजे यूपी रायबरेली निवासी 30 वर्षीय युवक जेएलएन अस्पताल के ऑर्थोपेडिक वार्ड में बनाए गए कोविड-19 वार्ड के टॉयलेट में फंदे पर लटका मिला। सुबह अन्य मरीज जब टॉयलेट में गया तो युवक को फंदे पर लटकने की सूचना दी। सूचना से अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया। अस्पताल प्रशासन ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन कोविड-१९ वार्ड में आलाधिकारियों व चिकित्सकों के निर्देशों पर ही प्रवेश किया जा सकेगा।
लिखा है सुसाइड नोट
सूत्रों के मुताबिक युवक को दो दिन पहले ही जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के कोविड-१९ वार्ड में भर्ती किया था। पुलिस युवक की ओर से लिखे गए सुसाइड नोट की पड़ताल में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो