scriptहुकूमत की गाइडलाइन का पूरा पालन करते हुए इंसानियत को बचाने में भागीदार बनें: आबेदीन | Coronavirus Dargah Deewan Zainul Abedin Message | Patrika News

हुकूमत की गाइडलाइन का पूरा पालन करते हुए इंसानियत को बचाने में भागीदार बनें: आबेदीन

locationअजमेरPublished: Apr 08, 2020 12:43:37 pm

Submitted by:

santosh

मुस्लिम धर्मगुरु जैनुअल आबेदीन ने मुल्क की तमाम मुस्लिम बिरादरी से आग्रह किया है कि शबे रात 9 अप्रेल को वे अपने पूर्वजों की कब्रों पर न जाएं एवं घर पर ही रहकर दुआ करें, इबादत करके सबाव पहुंचाएं।

Dargah Diwan receives threat from Pakistanis

Kashmir Issue : दरगाह दीवान को पाकिस्तानियों से मिली धमकी, एक ने कहा अब अमरीका सोच समझकर आना

अजमेर। राजस्थान में अजमेर दरगाह के दीवान एवं मुस्लिम धर्मगुरु जैनुअल आबेदीन ने मुल्क की तमाम मुस्लिम बिरादरी से आग्रह किया है कि शब-ए-बारात 9 अप्रेल को वे अपने पूर्वजों की कब्रों पर न जाएं एवं घर पर ही रहकर दुआ करें, इबादत करके सबाव पहुंचाएं।

आबेदीन ने पत्रकारों से कहा कि उनकी सभी मुस्लिम परिवारों से गुजारिश है कि बराए मेहरबानी वे अपने बच्चों एवं परिजनों को हिदायत दें कि वे कोरोना महामारी के चलते घरों से निकलने की गलती न करें और अपने पूर्वजों को घर में ही बैठकर याद करें। मौजूदा हालातों में यही मुनासिब रहेगा।

उन्होंने कहा कि हुकूमत की गाइडलाइन का पूरा पालन करते हुए इंसानियत को बचाने में सभी भागीदार बनें। किसी एक की गलती दूसरों को कौम पर उंगली उठाने का मौका देती है जिससे पूरी कौम बदनाम होती है। उन्होंने दोहराया कि शबे बारात मुबारक मौके पर सभी मुस्लिम अपने अपने घरों में रहकर पूर्वजों को याद करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो